Gadar 2 की सक्सेस का क्रेडिट Sunny Deol ने अपनी फैमिली के इस शख्स थमाया! कहा- घर की लक्ष्मी...
Advertisement
trendingNow11823874

Gadar 2 की सक्सेस का क्रेडिट Sunny Deol ने अपनी फैमिली के इस शख्स थमाया! कहा- घर की लक्ष्मी...

Gadar 2 Sunny Deol: सनी देओल ने गदर 2 की सक्सेस का क्रेडिट अपने घर की नई बहू को दे दिया है. सनी देओल का कहना है कि द्रिशा अचार्या देओल परिवार में लक वापस लेकर आई है.

सनी देओल

Sunny Deol on Gadar 2 Success: बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) इन दिनों गदर 2 की सक्सेस को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. गदर 2 की ताबड़तोड़ कमाई देख हर कोई हैरान रह गया है. तीन दिनों में गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है. वहीं गदर 2 (Gadar 2) की धांसू सक्सेस का क्रेडिट सनी देओल ने फैंस के साथ-साथ अपनी नई बहू को भी दे डाला है.

सनी देओल ने नई बहू को दिया क्रेडिट!

सनी देओल (Sunny Deol Gadar 2) से जुड़े एक करीबी सोर्स ने हाल ही में बॉलीवुड लाइफ को सनी देओल का गदर 2 की सक्सेस पर क्या रिएक्शन रहा है, वो शेयर किया है. सोर्स का कहना है कि सनी देओल इन दिनों खूब खुश हैं और गदर 2 की सक्सेस उन्हें विश्वास दिलाया है कि ऑडियंस उन्हें प्यार करती है और चाहती है कि वह इस तरही की और फिल्में करें. साथ ही सोर्स का कहना है कि सनी देओल को ऐसा लगता है कि बहू घर की लक्ष्मी द्रिशा अचार्या देओल परिवार के लिए लकी चार्म है. और हर चीज सही जगह पर आ रही है. 

नई बहू है देओल परिवार के लिए लकी चार्म!

सोर्स ने सनी देओल (Sunny Deol Movies) की फीलिंग्स बताते हुए कहा कि पहले उनका सौतेली बहन ईशा देओल से कई सालों के बाद पैचअप हो गया, और फिर गदर 2 की सक्सेस. सनी देओल इन दिनों खूब खुश हैं क्योंकि देओल परिवार का एक बार फिर से किस्मत साथ दे रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 तीन दिनों में 133.18 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. वहीं अब फिल्म को लेकर लोगों की नजरें सोमवार के कलेक्शन पर टिकी हैं. कहा जा रहा है कि सोमवार के लिए करीब 10 करोड़ की ग्रॉस एडवांस बुकिंग हुई है.

Trending news