इस वजह से नहीं बनी बात वरना बोनी कपूर नहीं, कमल हासन से होती Sridevi की शादी!
Advertisement
trendingNow11638280

इस वजह से नहीं बनी बात वरना बोनी कपूर नहीं, कमल हासन से होती Sridevi की शादी!

Sridevi Kamal Haasan Marriage: कमल और श्रीदेवी की पहली मुलाकात फिल्म मूंद्रू मुदिछु के सेट पर 1976 में हुई थी और तब श्रीदेवी केवल 13 साल की थीं और कमल हासन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे.

इस वजह से नहीं बनी बात वरना बोनी कपूर नहीं, कमल हासन से होती Sridevi की शादी!

Sridevi Kamal Haasan Love Story: बॉलीवुड की पहली लेडी सुपरस्टार श्रीदेवी (Sridevi) ने अपनी खूबसूरती और टेलेंट के दम पर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में तकरीबन 50 साल तक राज किया. उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी जितेंद्र (Jitendra), मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) से लेकर कई बड़े अभिनेताओं के साथ जमी. श्रीदेवी ने साउथ के बड़े एक्टर्स के साथ भी काम किया जिनमें कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ उनकी जोड़ी काफी पसंद की गई. दोनों ने गुरु, वरुमाईन निर्म सिवप्पू, वाझे मायम और मुंद्रम पिराई जैसी तमिल फिल्मों में साथ काम किया. इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी इतनी ज्यादा चर्चा में थी कि फैन्स और इनके परिवार वालों ने भी ये इच्छा जताई थी कि दोनों रियल लाइफ में डेटिंग शुरू करें और शादी कर लें.

fallback

कमल हासन ने किया था खुलासा

इस बात का खुलासा खुद कमल हासन ने एक इंटरव्यू में किया था और कहा था, उनकी मां और मैं हमेशा श्रीदेवी के लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर पर चर्चा करते थे और वो कहती थीं कि तुम ही मेरी बेटी से शादी कर लो. मैं इस बात पर खूब हँसता था और कहता था कि अगर ऐसा होता है तो मैं और श्रीदेवी दोनों पागल हो जाएंगे और मुझे श्रीदेवी को हर दूसरे दिन वापस आपके पास भेजना पड़ेगा. 

fallback

श्रीदेवी करती थीं कमल हासन की इज्जत
बता दें कि कमल और श्रीदेवी की पहली मुलाकात फिल्म मूंद्रू मुदिछु के सेट पर 1976 में हुई थी और तब श्रीदेवी केवल 13 साल की थीं. तब श्रीदेवी इंडस्ट्री में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रही थीं और कमल हासन बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे. इसी वक्त दोनों की दोस्ती हो गई थी. श्रीदेवी को फिल्मों के ऑफर मिले और उधर कमल हासन भी स्टार बन गए. दोनों के डेटिंग के चर्चे काफी होने लगे लेकिन कमल हासन ने हमेशा इन खबरों को ख़ारिज कर दिया. श्रीदेवी तो कमल हासन की इतनी इज्जत करती थीं कि वो उन्हें आखिर तक सर कहकर ही संबोधित करती थीं. 

Trending news