पत्नी को धोखा देने पर सालों बाद बोले Shatrughan Sinha, 'मैं भटक गया था, मर्दों को फिसलने में कहां...'
Advertisement

पत्नी को धोखा देने पर सालों बाद बोले Shatrughan Sinha, 'मैं भटक गया था, मर्दों को फिसलने में कहां...'

Shatrughan Sinha Reena Roy Affair: शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर कभी रीना रॉय के साथ था. रीना शादी करना चाहती थीं लेकिन शत्रुघ्न पीछे हट गए और रीना भी मोहसिन खान से शादी कर पाकिस्तान चली गई थीं.

पत्नी को धोखा देने पर सालों बाद बोले Shatrughan Sinha, 'मैं भटक गया था, मर्दों को फिसलने में कहां...'

Shatrughan Sinha Personal Life: अरबाज खान (Arbaaz Khan) का चैट शो द इनविंसिबल इन दिनों बेहद चर्चा में हैं. इस शो में वेटरन स्टार्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े कई बड़े खुलासे कर रहे हैं. हाल ही में शत्रुघ्न सिन्हा (Shatrughan Sinha) भी इस शो में पहुंचे जहां उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात की. शत्रुघ्न ने पत्नी पूनम सिन्हा के साथ अपने रिश्तों को लेकर तो बात की है, साथ ही उस दौर को भी याद किया जब वो पूनम को धोखा दे रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा ने बताया कि उन्होंने पहली बार पूनम को रेलवे स्टेशन पर देखा था और उन्हें देखते ही रह गए थे. तब पूनम रो रही थीं. बाद में पता लगाया तो मालूम चला कि वो पटना से थीं और किसी बात पर मां ने डांट दिया था तो रो रही थीं. तब कभी नहीं सोचा था कि मेरी शादी उनसे हो जाएगी.उस घटना के 14 साल बाद हमारी शादी हो गई.

शादी से तीन साल पहले तक हम संपर्क में नहीं थे और तकरीबन चार साल तक हमारा कोई कांटेक्ट नहीं था. लोगों को लगता था कि मेरा किसी और के साथ अफेयर है. शत्रुघ्न सिन्हा ने एक्स्ट्रामैरिटल अफ़ेयर पर भी खुलकर बात की और कहा, 
ये मेरी गलती थी. स्टारडम मेरे सिर चढ़ गया था, मर्दों को फिसलने में कहां देर लगती है, मैं भटक गया था. मैं पूनम से दूर रहने की कोशिश कर रहा था और एक तरह से उन्हें तलाक ही दे चुका था. हमारे बीच में कोई सम्पर्क नहीं था लेकिन मुझे पता चला था कि पूनम मेरी पर्सनल लाइफ से जुड़ी छपी खबरों पर ज्यादा ध्यान नहीं दे रही हैं.

पूनम किसी न किसी तरह से मेरा ख्याल रखती थीं वो भी तब जब मैं उनसे दूर जा चुका था.बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा का अफेयर कभी रीना रॉय के साथ था. रीना शादी करना चाहती थीं लेकिन शत्रुघ्न पीछे हट गए और रीना भी मोहसिन खान से शादी कर पाकिस्तान चली गई थीं.

Trending news