60 के दशक में जब Sharmila Tagore ने करवाया बिकिनी फोटोशूट, टाइगर पटौदी ने दिया था ऐसा रिएक्शन
Advertisement

60 के दशक में जब Sharmila Tagore ने करवाया बिकिनी फोटोशूट, टाइगर पटौदी ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Sharmila Tagore Bikini Photos: इस फोटोशूट से पहले तक शर्मिला मंसूर अली खान पटौदी के प्यार में पड़ चुकी थीं. अब शर्मिला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उस समय बॉयफ्रेंड मंसूर ने उनके पहले बिकिनी फोटोशूट पर क्या रिएक्शन दिया था.

60 के दशक में जब Sharmila Tagore ने करवाया बिकिनी फोटोशूट, टाइगर पटौदी ने दिया था ऐसा रिएक्शन

Sharmila Tagore Bikini Photoshoot: शर्मिला टैगोर (Sharmila Tagore) अपने जमाने में टॉप एक्ट्रेसेस में शुमार की जाती हैं. उन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया जिनमें आराधना, अमर प्रेम, कश्मीर की कली,एन इवनिंग इन पेरिस जैसी फिल्मों में काम कर बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई. शर्मिला 1960 के दशक में सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में गिनी जाती थीं. उस दौर में वह पहली अभिनेत्री थीं जिन्होंने ऑनस्क्रीन बिकिनी पहनने का साहस दिखाया था. शर्मिला ने एक मैगज़ीन के लिए 1969 में बिकिनी फोटोशूट करवाकर सबको चौंका दिया था. इस फोटोशूट से पहले तक शर्मिला मंसूर अली खान पटौदी के प्यार में पड़ चुकी थीं. अब शर्मिला ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उस समय बॉयफ्रेंड मंसूर ने उनके पहले बिकिनी फोटोशूट पर क्या रिएक्शन दिया था.

 

शर्मिला ने कहा कि उस दौर में ऐसा फोटोशूट कई लोगों को रास नहीं आया था और काफी विवाद हो गया था लेकिन उन्होंने जब इसके बारे में मंसूर अली खान को एक टेलीग्राम करके इस बारे में जानकारी दी थी. पटौदी ने इसके जवाब में कहा था-मुझे यकीन है तुम बेहद हसीन लग रही होगी. पटौदी की ये बात सुनकर शर्मिला की जान में जान आई थी. शर्मिला ने अपने बिकिनी फोटोशूट पर आगे बताया कि डायरेक्टर शक्ति सामंत ने उन्हें कॉल करके मिलने ले लिए कहा था.

उन्हें इस बात की चिंता थी कि इस फोटोशूट के बाद शर्मिला को केवल वैम्प के रोल मिलने लगेंगे. शर्मिला ने आगे कहा, मैं लगातार ऐसी चीजें करती गई जो लोगों की समझ से परे थी. उस वक्त वैम्प और हीरोइनों के बीच एक रेखा खींच दी गई थी. हेलन ने भी उस वक्त काफी नेगटिव रोल किए थे लेकिन उन्हें इस बात की पूरी आजादी थी कि वो जो चाहें वो पहनें लेकिन हीरोइनों को ये फ्रीडम नहीं थी.

 

Trending news