जब सबके सामने शक्ति कपूर को Kader Khan ने मारा थप्पड़, एक्टर ने बना लिया था बॉलीवुड छोड़ने का मन
Advertisement

जब सबके सामने शक्ति कपूर को Kader Khan ने मारा थप्पड़, एक्टर ने बना लिया था बॉलीवुड छोड़ने का मन

Shakti Kapoor Slapped on Sets: शक्ति कपूर बताते हैं कि फिल्म मवाली के सेट्स पर उनकी जमकर बेइज्जती भी हुई थी. इसी के चलते उन्हें लगने लगा था कि फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए सही जगह नहीं है. 

जब सबके सामने शक्ति कपूर को Kader Khan ने मारा थप्पड़, एक्टर ने बना लिया था बॉलीवुड छोड़ने का मन

Shakti Kapoor Movies: शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) फिल्म इंडस्ट्री का चर्चित नाम हैं. शक्ति ने फिल्मों में ना सिर्फ नेगेटिव बल्कि कॉमिक रोल्स के जरिए भी अपनी एक अलग पहचान बनाई है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो लगभग 600 फिल्मों में काम कर चुके शक्ति कपूर की लाइफ में एक समय ऐसा भी आया था जब उन्होंने यह मान लिया था कि फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए नहीं है. असल में शक्ति कपूर के साथ फिल्म ‘मवाली’ की शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ था जिसने उन्हें तोड़कर रख दिया था. क्या था पूरा माजरा आइए जानते हैं…

फिल्म मवाली की शूटिंग के दौरान शक्ति को पड़े थे थप्पड़  

फिल्म मवाली साल 1983 में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कादर खान (Kader Khan) और अरुणा ईरानी (Aruna Irani) मुख्य भूमिका में थे. शक्ति कपूर ने इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा कॉमेडियन कपिल शर्मा के शो पर सुनाया था. शक्ति ने बताया था कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान एक सीन में कादर खान को उन्हें थप्पड़ मारना था. शक्ति बताते हैं कि कादर खान ने उन्हें इतनी जोर से थप्पड़ मारा था कि वे जमीन पर गिर गए थे. यही नहीं, फिल्म के अगले सीन में अरुणा ईरानी ने भी दो जोरदार थप्पड़ शक्ति कपूर को मारे थे. 

मवाली के सेट्स पर बेइज्जती हुई सो अलग 

शक्ति कपूर बताते हैं कि फिल्म मवाली के सेट्स पर उनकी जमकर बेइज्जती भी हुई थी. इसी के चलते उन्हें लगने लगा था कि फिल्म इंडस्ट्री उनके लिए सही जगह नहीं है. हालांकि, साल 1983 आते तक शक्ति कपूर का वक्त भी बदला और  ‘हिम्मतवाला’ और ‘हीरो’ जैसी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग के जरिए शक्ति फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग जगह बनाने में कामयाब हो गए थे. शक्ति कपूर की चर्चित फिल्मों में अंदाज अपना अपना, राजा बाबू, चुप चुप के और गुंडा आदि शामिल हैं.

Trending news