Tiger vs Pathaan: आ गया टाइगर वर्सेज पठान का बजट, जान लीजिए ‘करण-अर्जुन’ की फीस भी
Advertisement
trendingNow11884614

Tiger vs Pathaan: आ गया टाइगर वर्सेज पठान का बजट, जान लीजिए ‘करण-अर्जुन’ की फीस भी

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान ने बॉक्स ऑफिस पर वापसी कर ली है. अब टाइगर 3 में सलमान के कमबैक का इंतजार है. हालांकि इससे पहले ही दोनों को लेकर फिल्म टाइगर वर्सेज पठान की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. फिल्म का बजट भी आ गया है, जो आपको हैरान करेगा...

 

Tiger vs Pathaan: आ गया टाइगर वर्सेज पठान का बजट, जान लीजिए ‘करण-अर्जुन’ की फीस भी

Salman Khan: फिल्म करण अर्जुन की हिट जोड़ी वापसी के लिए तैयार है. खबर पहले ही पक्की हो चुकी है  कि सलमान खान और शाहरुख खान यशराज फिल्म्स की महत्वाकांक्षी फिल्म टाइगर वर्सेज पठान (Tiger vs Pathaan) में एक बार फिर स्क्रीन शेयर करेंगे. ताजा अपडेट बता रहे हैं कि फिल्म की स्क्रिप्ट को अंतिम रूप दे दिया गया है, और अगले साल मार्च में शूटिंग शुरू करने के लिए नवंबर में तैयारियां शुरू हो जाएंगी. फिल्म की मेकिंग 2024 में शुरू होने के बाद इसे 2025 में अंतिम रूप से देते हुए इसे उसी साल रिलीज किया जाएगा. लेकिन सवाल उठ रहे थे कि बॉलीवुड के सबसे बड़े सितारों में शामिल एक्टरों को लेकर बनने वाली फिल्म का बजट कितना होगाॽ इसका भी जवाब अब सामने आ गया है.

सौ करोड़ तो कुछ नहीं
पोर्टल बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर वर्सेस पठान 300 करोड़ रुपये के भारी-भरकम बजट में बनाई जाएगी. फिल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने पोर्टल को बताया कि यह फिल्म बहुत बड़े भव्य स्तर पर बनाई जाने वाली है. फिर इसमें शाहरुख-सलमान के साथ साउथ के बड़े सितारे के विलेन के रूप में काम करने की भी खबरें आ रही हैं. नतीज यह कि फिल्म का बजट आसमान छू जाएगा. सूत्रों ने दावा किया कि निर्माता आदित्य चोपड़ा और उनकी टीम ने फिल्म का बजट पर तय किया है. यही 300 करोड़ रुपये होगा, जिसमें फिल्म के लीड सितारों की फीस शामिल नहीं है.

अब हजार करोड़
ऐसे में सवाल उठ रहा है कि फिर सलमान और शाहरुख की फीस क्या होगी. बताया जा रहा है कि ये दोनों सितारे फिल्म के मुनाफे में अपना शेयर लेंगे. उन्होंने इसी शर्त पर फिल्म में काम करने की मंजूरी दी है. उल्लेखनीय है कि अब बड़ी फिल्मों का बॉक्स ऑफिस लक्ष्य 500 से हजार करोड़ रुपये की तरफ बढ़ गया है. हाल में सलमान खान ने कहा कि टिकट खिड़की पर 100 करोड़ रुपये कलेक्शन के कोई खास मायने नहीं रह गए हैं. हमें 1000 करोड़ के बारे में सोचना चाहिए. सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म का निर्देशन करेंगे. टाइगर वर्सेज पठान यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की एक महत्वपूर्ण साबित होगी. जिसमें टाइगर सीरीज के सलमान खान को टाइगर और पठान वाले शाहरुख खान को पठान के रूप में दिखाया जाएगा. फिल्म में दोनों की टक्कर नजर आएगी.

 

Trending news