Shah Rukh Khan: अब बालों को कमर तक लंबा करेंगे शाहरुख; एक और बात जान लें, फैन्स हो जाएंगे खुश
Advertisement

Shah Rukh Khan: अब बालों को कमर तक लंबा करेंगे शाहरुख; एक और बात जान लें, फैन्स हो जाएंगे खुश

Pathaan Movie Collection: पठान का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन देश में 300 करोड़ नेट पार कर चुका है. मुंबई में शाहरुख, दीपिका और जॉन ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें मीडिया से ज्यादा फैन्स की भीड़ जुटाई. इस मौके पर शाहरुख ने फैन्स को खुश करने वाली एक बड़ी बात कह दी. जानिए...

 

Shah Rukh Khan: अब बालों को कमर तक लंबा करेंगे शाहरुख; एक और बात जान लें, फैन्स हो जाएंगे खुश

Pathaan: पठान का बॉक्स ऑफिस उसकी सफलता की कहानी कह रहा है. देश-विदेश में फिल्म की कामयाबी पर बातें हो रही हैं. ऐसे में सोमवार को शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम ने निर्देशक सिद्धार्थ आनंद के साथ मीडिया और फैंस से मुलाकात की. बुधवार को रिलीज हुई फिल्म की सफलता के बाद ये लोग पहली बार लोगों के सामने आए और शाहरुख ने कहा कि रिलीज से पहले चूंकि बहुत सारी व्यस्ताएं थीं, इसलिए वे किसी से मिल नहीं सके. इस मुलाकात में यूं तो बहुत सारी बातें फिल्म, शूटिंग और सफलता पर हुई परंतु निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने इस बात का संकेत किया कि पठान की इतनी बड़ी सफलता के बाद इसका सीक्वल यानी पठान 2 बनाया जा सकता है.

डायरेक्टर बोले, ‘इंशा अल्लाह’
कार्यक्रम में सवाल उठा था कि पठान आई है, हिट हुई. इसके बाद क्या करेंगे. तब फैन जोर से पठान 2 चीखने लगे. इस पर सिद्धार्थ ने सिर्फ इतना कहा, ‘इंशा अल्लाह.’ इसी मुद्दे पर आगे शाहरुख ने कहा कि लंबे समय बाद उनके परिवार और दोस्तों के जीवन में यह खुशी आई है. उन्होंने कहा कि जब भी सिद्धार्थ आनंद पठान 2 बनाएंगे, मैं कोशिश करूंगा कि वह फिल्म पठान से भी ज्यादा बड़ी और बेहतर बने. साथ ही शाहरुख ने अपने हाथों से कमर की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उस फिल्म के लिए मैं अपने बाल यहां तक बढाऊंगा. शाहरुख ने कहा कि अगर यशराज फिल्म्स पठान 2 बनाता है, तो उसमें काम करना मेरे लिए सम्मान की बात होगी.

स्पाई युनिवर्स में आगे
उल्लेखनीय है कि यशराज फिल्म्स ने हाल में अपने स्पाई युनिवर्स की घोषणा की है. जिसमें वह जासूसी जुड़ी फिल्में बनाएगा. इन फिल्मों में सलमान खान, कैटरीना कैफ, ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ के बाद अब शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण का नाम शामिल हो चुका है. सलमान-कैटरीना स्टारर टाइगर सीरीज की दो फिल्में हिट रही हैं और टाइगर 3 इसी साल आनी है. जबकि पिछले कुछ समय से चर्चा है कि आदित्य चोपड़ा कोशिश कर रहे हैं कि सलमान-ऋतिक-शाहरुख को एक फिल्म में लाया जाए. अगर वह इसमें कामयाब हुए तो हाल के वर्षों की यह सबसे बड़ी कास्टिंग मानी जाएगी. पठान भी स्पाईवर्स की फिल्म है. ऐसे में अगर आने वाले समय में पठान 2 की घोषणा होती है, तो किसी को आश्चर्य नहीं होगा.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news