Shubman Gill: सारा के बाद क्या साउथ की एक्ट्रेस पर क्रेश हुआ शुभमन गिल का दिल, क्रिकेटर ने दिया यह जवाब
Advertisement

Shubman Gill: सारा के बाद क्या साउथ की एक्ट्रेस पर क्रेश हुआ शुभमन गिल का दिल, क्रिकेटर ने दिया यह जवाब

Sara Ali Khan: क्रिकेटर शुभमन गिल उस लिस्ट शामिल हो चुके हैं, जिनके प्रेम के तार फिल्म इंडस्ट्री से जाकर जुड़ते हैं. हालांकि उनका नाम सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा से जुड़ा परंतु बॉलीवुड स्टार सारा अली खान से उनकी नजदीकियों को ज्यादा हवा मिली. अब साउथ की एक एक्ट्रेस पर उनके क्रश की चर्चा सोशल मीडिया में है.

 

Shubman Gill: सारा के बाद क्या साउथ की एक्ट्रेस पर क्रेश हुआ शुभमन गिल का दिल, क्रिकेटर ने दिया यह जवाब

Rashmika Mandana: प्रतिभाशाली युवा भारतीय क्रिकेटरों में शामिल शुभमन (Shubman Gill) गिल न केवल अपनी बल्लेबाजी के कारण बल्कि अपनी लव लाइफ के लिए भी सुर्खियां बटोर रहे हैं. पहले अफवाह थी कि वह सारा अली खान (Sara Ali Khan) को डेट कर रहे हैं. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी (Daughter) सारा तेंदुलकर (Sara Teldulkar) से फिर उनका नाम जुड़ा. कई बार इस बारे में शुभमन सवाल हुए, परंतु उन्होंने या तो उन्हें टाल दिया या फिर गोल-मोल जवाब दिए. अब सोशल मीडिया शुभमन का नाम नई एक्ट्रेस से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि तेलुगु स्टार रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) उनकी क्रश हैं. इन खबरों में कहा गया, शुभमन गिल से पूछा गया कि उन्हें कौन-सी अभिनेत्री सबसे ज्यादा पसंद है और उन्होंने पुष्पा (Pushpa) की एक्ट्रेस का नाम लिया. रश्मिका को कई लोग नेशनल क्रश भी कहते हैं.

कौन सा मीडिया इंटरेक्शन
हालांकि अब शुभमन गिल इस बात को लेकर असमंजस में हैं कि उन्होंने कब और कहां यह बयान दिया कि उन्हें रश्मिका मंदाना पर क्रश है. इंस्टाग्राम पर अपने रश्मिका क्रश का पोस्ट देखने के बाद वह हैरान रह गए कि उन्होंने ऐसा कमेंट कब किया. शुभमन ने इस पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा कि ये कौन सा मीडिया इंटरेक्शन था, जिसके बारे में मुझे खुद कुछ नहीं पता. उनके इस कमेंट के पास यह सोशल मीडिया पोस्ट तेजी से वायरल होने लगी. लोग इस बात की खोज में लग गए कि कब इस क्रिकेटर ने सारा अली खान या सारा तेंदुलकर के अलावा कभी रश्मिका को लेकर बातचीत की थी.

शूटिंग अभी जारी है
उधर, रश्मिका मंधाना इस क्रिकेटर के साथ नाम जुड़ने के बाद फिर से सोशल मीडिया में ट्रेंड होने लगीं, लेकिन उन्होंने शुभमन के बयान पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है. सोशल मीडिया में दोनों सितारों के प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं कि रश्मिका इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगी. रश्मिका मंधाना वर्तमान में दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हैं, जिसमें पुष्पा: द राइज का सीक्वल पुष्पा: द रूल और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के साथ फिल्म एनिमल शामिल है. हालांकि पिछले साल रश्मिका का बॉलीवुड डेब्यू उम्मीदों के अनुरूप नहीं रहा. उनकी फिल्म गुड बाय बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही, जबकि ओटीटी पर रिलीज मिशन मजनू ने दर्शकों को इंप्रेस नहीं किया. रश्मिका का रोल भी फिल्म में असर छोड़ने जैसा नहीं था.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news