जब गुस्से में सेट पर नूतन ने जड़ा Sanjeev Kumar को थप्पड़, इस बात से थीं नाराज!
trendingNow11663099

जब गुस्से में सेट पर नूतन ने जड़ा Sanjeev Kumar को थप्पड़, इस बात से थीं नाराज!

Nutan slapped Sanjeev Kumar: नूतन और संजीव कुमार अपने जमाने के बेहतरीन स्टार्स में से एक थे. दोनों फिल्म देवी में साथ काम कर रहे थे और ये 1969 की बात है. 

जब गुस्से में सेट पर नूतन ने जड़ा Sanjeev Kumar को थप्पड़, इस बात से थीं नाराज!

फिल्मों में काम करते हुए बॉलीवुड स्टार्स का एक-दूसरे से नाम जुड़ना आम बात है. कई बार ऐसी अफवाहें जान बूझकर भी उड़ाई जाती हैं ताकि फिल्म को पब्लिसिटी मिल सके . वहीं कई बार को-स्टार्स के अफेयर की खबरें सच भी साबित हो जाती हैं. ये सिलसिला सालों से चलता आ रहा है और आज हम आपको नूतन (Nutan) और संजीव कुमार (Sanjeev Kumar) से जुड़ा किस्सा बताने जा रहे हैं. 

नूतन ने मार दिया थप्पड़

नूतन और संजीव कुमार अपने जमाने के बेहतरीन स्टार्स में से एक थे. दोनों फिल्म देवी में साथ काम कर रहे थे और ये 1969 की बात है. फिल्म की शूटिंग जारी थी और इसी बीच एक दिन कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी ने की थी. दरअसल, नूतन ने एक दिन गुस्से में आकर सेट पर ही सबके सामने थप्पड़ मार दिया था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नूतन ने ऐसा इसलिए किया था क्योंकि उन्होंने सेट पर ही एक मैगज़ीन में अपने और संजीव कुमार के बीच अफेयर की खबर पड़ ली थी.नूतन को शक था कि ये खबर खुद संजीव कुमार ने ही फैलाई थी. नूतन पहले से शादीशुदा थीं. ऐसे में उन्हें ये बात बिलकुल रास नहीं आई और उन्होंने इन खबरों को झुठलाने के लिए संजीव कुमार को थप्पड़ मार दिया था. 

हेमा मालिनी पर फिदा थे संजीव कुमार

वैसे, आपको बता दें कि संजीव कुमार थे जिनका नाम अक्सर उनके को-स्टार्स से जुड़ जाता था. संजीव कुमार हेमा मालिनी पर मरते थे जिनके साथ उन्होंने फिल्म सीता और गीता में साथ काम किया था. संजीव कुमार हेमा से शादी भी करना चाहते थे और वो रिश्ता लेकर उनके घर भी गए थे लेकिन एक्ट्रेस की मां ने ये रिश्ता ठुकरा दिया था. इसके बाद संजीव कुमार इतने मायूस हो गए कि उन्होंने ताउम्र कभी शादी ही नहीं की और 47 साल की उम्र में उनका निधन हो गया. 

Trending news