Bollywood Films: रणवीर पर खत्म हुआ भंसाली का भरोसा, साथ में फिल्म बनाने का इरादा छोड़ा
Advertisement
trendingNow11620925

Bollywood Films: रणवीर पर खत्म हुआ भंसाली का भरोसा, साथ में फिल्म बनाने का इरादा छोड़ा

Ravneer Singh: रणवीर सिंह के लिए कोरोना के बाद का दौर बहुत खराब साबित हो रहा है. उनकी तीन फ्लॉप फिल्मों ने निर्माताओं के दिल बैठा दिए. खराब बॉक्स ऑफिस परफॉरमेंस के बाद निर्माता या स्टूडियो आगे रणवीर पर पैसा लगाने से पहले सोच रहे हैं. यह भी चर्चा है कि भंसाली जैसे निर्देशक ने उनके साथ अपना अगला प्रोजेक्ट डिब्बे में बंद कर दिया है.

 

Bollywood Films: रणवीर पर खत्म हुआ भंसाली का भरोसा, साथ में फिल्म बनाने का इरादा छोड़ा

Sanjay Leela Bhansalai: देवदास से लेकर बाजीराव मस्तानी तक, संजय लीला भंसाली ने जो हिट फिल्में दी हैं, उससे दर्शक उन पर भरोसा करते हैं. पिछले साल भी जब बॉक्स ऑफिस लड़खड़ा रहा था, भंसाली की गंगूबाई काठियावाड़ी को देखने दर्शक गए. इस बीच भंसाली बिना शोर-शराबे के काम कर रहे हैं और जल्द ही उनकी इनकी डेब्यू वेब सीरीज हीरामंडी ओटीटी पर आने वाली है. खबर थी कि इसके बाद वह 1952 की फिल्म बैजू बावरा का रीमेक करने की योजना बना रहे हैं. मगर बॉलीवुड गलियारों की नई चर्चाओं के अनुसार, भंसाली ने अब इस रीमेक का इरादा छोड़ दिया है. 1952 वाली फिल्म में भारत भूषण और मीना कुमारी मुख्य भूमिकाओं में थे. फिल्म का निर्देशन विजय भट्ट ने किया था.

कैसे बनाएं फिल्म
खबरें थी कि भंसाली इस फिल्म में रणवीर सिंह को लीड भूमिका में लेने वाले थे. रणवीर भी इस रोल को निभाने के लिए तैयार थे. मगर चर्चाओं की मानें तो रणवीर सिंह की बीती तीन फिल्मों के बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद भंसाली का उन पर भरोसा डगमगा गया है. साथ ही उन्हें रणवीर के नाम पर इस फिल्म के लिए फाइनेंस जुटाने में दिक्कत आ रही है. निर्माता या स्टूडियो फिल्म में पैसा लगाने को तैयार नहीं हैं. असल में भंसाली की फिल्में सैकड़ों करोड़ में बनती हैं और रणवीर की पिछली तीन फिल्में 83, जयेश भाई जोरदार और डबल रोल वाली सर्कस इतनी बुरी तरह से पिटीं कि एक्टर की ही फीस निकालना मुश्किल हो गया. ऐसे में निर्माता यही कह रहे हैं कि रणवीर के साथ कैसे फिल्म बनाई जा सकती है. कहा जा रहा है कि भंसाली ने अब यह फिल्म डिब्बे में बंद करने का फैसला कर लिया है. इसमें संदेह नहीं कि भंसाली ने ही रणवीर सिंह को बॉक्सऑफिस का स्टार बनाया. रणवीर को लेकर उन्होंने गोलियों की रासलीलाः राम लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत जैसी फिल्में बनाईं.

अब शाहरुख या सलमान
अब चर्चा है कि शाहरुख की पठान की सफलता के बाद भंसाली उनके साथ एक नए प्रोजेक्ट पर काम करने की योजना बना रहे हैं. अगर ऐसा नहीं हुआ, तो वह सलमान खान के साथ पुराने डिबा बंद प्रोजेक्ट इंशाअल्लाह बना सकते हैं. उल्लेखनीय है कि बॉक्स ऑफिस पर सितारों की हालत खराब है और उनके नाम पर फिल्में नहीं चल रही हैं. ऐसे में बड़े सितारे एक बार फिर से नई रणनीति बना रहे हैं. या तो वे साउथ के डायरेक्टरों के साथ या फिर साउथ के प्रोजेक्ट में काम करना चाहते हैं. अगर वह नहीं हो रहा, तो वे भंसाली जैसे डायरेक्टर की शरण में पहुंच रहे हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news