Sanjay Dutt: संजय दत्त बताएंगे बीवी से चीटिंग करने के टिप्स; फिल्म में एक और हीरो हुआ फिक्स
Advertisement

Sanjay Dutt: संजय दत्त बताएंगे बीवी से चीटिंग करने के टिप्स; फिल्म में एक और हीरो हुआ फिक्स

Bollywood Comedy: संजय दत्त आने वाले दिनों में लगातार एक्शन और कॉमेडी फिल्मों में दिखाई देंगे. 2024 में उनकी करीब आधा दर्जन फिल्में आ सकती हैं. हाल में उन्होंने ड्रीम गर्ल 2 के निर्देशक की फिल्म साइन की. जिसमें वह यंग लड़कों को अपनी मैरिड लाइफ में चीटिंग के टिप्स देंगे.

 

Sanjay Dutt: संजय दत्त बताएंगे बीवी से चीटिंग करने के टिप्स; फिल्म में एक और हीरो हुआ फिक्स

Aparshakti Khurana: 2019 में ड्रीम गर्ल के साथ निर्देशन की शुरुआत करने वाले राज शांडिल्य एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर हैं. उनकी फिल्म ड्रीम गर्ल 2 (Dream Girl 2) ने टिकट खिड़की पर अच्छी शुरुआत ली है. इसके साथ ही राज ने अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर ली है. अभी तक आयुष्मान खुराना के साथ चर्चित फिल्में बनाने वाले राज की अगली फिल्म की कास्टिंग जरा अलग है. हालांकि यह भी कॉमेडी फिल्म होगी. बताया जा रहा है कि राज की आठवीं फिल्म 2005 में आई ब्लॉकबस्टर नो एंट्री (Film No Entry) की तर्ज पर ऐसी कॉमेडी होगी, जिसमें मैरिज लाइफ के चुटकुले होंगे.

मल्टीस्टारर कॉमेडी
राज शांडिल्य की इस फिल्म में संजय दत्त एक कैसानोवा का किरदार निभाएंगे. दिलफेंक रोल के साथ-साथ संजय दत्त फिल्म में एक ऐसे एक्सपर्ट बनेंगे जो नौजवान लड़कों को शादी में बेवफाई की टिप्स देता है. वह बताता है कि कैसे पत्नी को चीट किया जाए और फिर पकड़ में भी न आया जए. सूत्रों के मुताबिक यह मल्टीस्टारर कॉमेडी होगी, जिसमें संजय दत्त को फाइनल कर लिया गया है. जबकि उनके साथ सपोर्टिंग रोल में राज शांडिल्य ने आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के छोटे भाई अपारशक्ति खुराना को लिया है. सूत्रों का कहना है कि फिल्म का टाइटल बहुत ही रोमांचक होगा और समय आने पर उसका अनाउंसमेंट किया जाएगा.

एक के बाद एक फिल्में
मुन्ना भाई एमबीबीएस, अग्निपथ और केजीएफ 2 जैसी फिल्मों से सुर्खियां बटोरने वाली संजय दत्त लंबे समय बाद एक शुद्ध कॉमिक रोल में दिखाई देंगे. संजय दत्त के साथ कई युवा चेहरे रहेंगे, जिसमें वह उनकी मैरेज लाइफ पर टिप्स देते नजर आएंगे. संजय दत्त 2024 की शुरुआत में राज शांडिल्य (Director Raj Shandilya) की फिल्म की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं. फिल्म की शूटिंग भारत में ही 30 से 40 दिनों तक होगी. फिल्म में अपारशक्ति खुराना भी संजय दत्त के साथ लगातार दिखाई देंगे. दंगल, स्त्री और लुका छुपी जैसी फिल्मों में अपनी कॉमिक टाइमिंग से उन्होंने दर्शकों को इंप्रेस किया है. इस बीच संजय दत्त का शेड्यूल बहुत व्यस्त है. वह साउथ की दो फिल्में कर रहे हैं. इसके अलावा वह वेलकम टू द जंगल और हेरा फेरी 3 भी साइन कर चुके हैं. दोनों फिल्में कॉमेडी सीक्वल हैं.

 

Trending news