Salman Katrina: सलमान से कनेक्शन का कैटरीना उठाती थीं खूब फायदा, करती थीं ऐसे-ऐसे काम...
Advertisement
trendingNow11684730

Salman Katrina: सलमान से कनेक्शन का कैटरीना उठाती थीं खूब फायदा, करती थीं ऐसे-ऐसे काम...

Katrina Kaif: कैटरीना कैफ अब 39 साल की हो चुकी हैं. आने वाले साल, सवा साल में उनकी तीन फिल्में आने वाली हैं. जिनमें से एक सलमान खान के साथ होगी. सलमान के साथ कैटरीना की नजदीकियां किसी से छुपी नहीं हैं. उनके करियर को बढ़ाने में सलमान का रोल भी सबको पता है. एक पुरानी रिपोर्ट इन दिनों सोशल मीडिया में लोगों का ध्यान आकर्षित कर रही है.

 

Salman Katrina: सलमान से कनेक्शन का कैटरीना उठाती थीं खूब फायदा, करती थीं ऐसे-ऐसे काम...

Salman Khan: कैटरीना कैफ एक दौर में सलमान खान की गर्लफ्रेंड थीं. दोनों ने 2005 से 2010 तक एक-दूसरे को डेट किया. यह चर्चाएं कभी इंडस्ट्री और मीडिया में थमी नहीं कि विदेश से आईं कैटरीना का करियर बॉलीवुड में अगर जम सका, तो इसके पीछे बड़ा रोल सलमान खान था. हालांकि अब कैटरीना विक्की कौशल से शाद कर चुकी हैं परंतु सोशल मीडिया में अचानक कैटरीना-सलमान के पुराने दिन सुर्खियों में आ गए हैं. वजह है, मीडिया में उस दौर में प्रकाशित हुआ एक आलेख. जिसमें बताया गया है कि सलमान की गर्लफ्रेंड के रूप में कैटरीना कैसे लोगों से पेश आती थीं और कैसे इस रसूखदार एक्टर के नजदीक का फायदा उठाती थीं.

ट्रंप कार्ड सलमान
सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म रेडिट पर दो दिन पहले पहले आए एक पोस्ट के अनुसार कैटरीना उन दिनों में फिल्मों की शूटिंग के दौरान बहुत नखरे करती थीं. अपने आस-पास के लोगों के साथ उनका रवैया बहुत अच्छा नहीं होता था. इस लेख में कैटरीना के करीबी स्टाफ के हवाले से कुछ चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. इसमें कहा गया है कि कैटरीना ने अपनी फिल्मों में सलमान खान को ट्रंप कार्ड के रूप में इस्तेमाल किया. अपने प्रोटेक्टिव बॉयफ्रेंड सलमान खान का फायदा उठाया. रेडिट पर मुंबई मिरर में प्रकाशित साल 2007 के एक लेख शेयर हुआ है. लेख में दावा किया गया है कि कैसे कैटरीना जब भी किसी बात को लेकर परेशान होती थीं या महसूस करती थी कि सेट पर उसके साथ उनके मन जैसा व्यवहार हो रहा है, तो वह पूरे मामले में सलमान खान को घसीट लेती थीं.

भाईजान को फोन
लेख में फिल्म नमस्ते लंदन में कैटरीना के साथ काम कर चुके एक स्पॉट बॉय ने कहा कि हम सचमुच मैडम से कुछ भी कहने से डरते हैं. ऐसा न हो कि वह परेशान हो जाएं और हमारी शिकायत के लिए सलमान भाई को फोन करें. रेडिट पोस्ट के मुताबिक, एक मेकअप आर्टिस्ट ने भी कुछ ऐसा ही खुलासा करते हुए कहा कि कैटरीना और सलमान वास्तव में एक-दूसरे से प्यार करते हैं. लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि वह लोगों को डराने के लिए इस स्टार का इस्तेमाल कर सकती हैं. वह नखरे करती हैं और जब हम उनसे तर्क करने की कोशिश करते हैं, तो वह रुंआसी होकर सलमान को कॉल करती है.

ड्रेस डिजाइनर की क्लास
पोस्ट में यह भी लिखा गया कि एक करीबी सूत्र ने अनुसार, कैटरीना अक्सर अपने सलमान कनेक्शन के बारे में शेखी बघारती हैं. सलमान भी उन्हें ऐसा करने के लिए प्रोत्साहित करते रहते हैं. चाहे फिल्म में ड्रेस का मामला हो या अगर उन्हें किसी बात के लिए थोड़ा इंतजार करने के लिए कहा जाए, तो वह सीधे फोन उठाकर सलमान से शिकायत करती हैं. लेख में एक फिल्म के सैट पर हुई घटना का हवाला देते हुए कहा गया है कि जब एक डिजाइनर द्वारा तैयार ड्रेस उन्हें ढीली हो रही थी, तो डिजाइनर ने उनसे कहा कि हाल में उन्होंने वजन कम कर लिया है, इसलिए ड्रेस उन्हें फिट नहीं है. यह बात कैटरीना ने सलमान को बता दी और सलमान ने सैट पर आकर डिजाइनर को जमकर खरी-खोटी सुनाई. इसके बाद यूजर्स कैटरीना के व्यवहार पर तीखी टिप्पणियां कर रहे हैं.

Trending news