35 साल पहले Salman Khan की पहली फिल्म में दिखी थी ये हीरोइन, अब गुमनामी में यहां गुजार रही है जिंदगी!
Advertisement
trendingNow11620967

35 साल पहले Salman Khan की पहली फिल्म में दिखी थी ये हीरोइन, अब गुमनामी में यहां गुजार रही है जिंदगी!

Renu Arya Movies: 1988 में आई इस फिल्म के बाद रेनू ने बंजारन, सिंदूर और गन, जंगबाज और चांदनी जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन कुल चार साल के करियर के बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था.

35 साल पहले Salman Khan की पहली फिल्म में दिखी थी ये हीरोइन, अब गुमनामी में यहां गुजार रही है जिंदगी!

Renu Arya Then And Now: फिल्म इंडस्ट्री में लक आजमाने के लिए कई लोग आते हैं. इनमें से कुछ फिल्मों में जगह बनाने में कामयाब होते हैं और लंबा सफर तय करके कई फिल्मों में नजर आते हैं जबकि कुछ चंद फिल्मों के बाद ही गुमनामी के अंधेरे में खो जाते हैं. इनमें से एक नाम है रेनू आर्या (Renu Arya) का. आप रेनू को शायद नाम से न पहचानें लेकिन अगर आपने फिल्म बीवी हो तो ऐसी देखी होगी तो आपको उनका चेहरा जरुर याद होगा. ये फिल्म सलमान खान (Salman Khan) की डेब्यू फिल्म थी जिसमें रेनू उनकी हीरोइन के रूप में नजर आई थीं. इस फिल्म से दोनों ने अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था.ये दोनों ही उस समय इंडस्ट्री के फ्रेश फेस के तौर पर प्रोजेक्ट किए गए थे.

fallback

इस फिल्म के बाद सलमान की मैंने प्यार किया (Maine Pyar Kiya) आई और वो सुपरस्टार बन गए. वहीं रेनू बॉलीवुड में लंबी पारी नहीं खेल पायीं. बता दें कि 'बीवी हो तो ऐसी' (Biwi Ho To Aisi) में रेनू एक ऐसी लड़की का किरदार निभाया था जो कि सलमान के किरदार से बेहद प्यार करती है लेकिन वो हमेशा उनसे दूर भागते रहते हैं. फिल्म के एक सीन में एक गुंडा सलमान पर गोली चलाता है तो रेनू सलमान को बचाने के लिए खुद गोली खा लेती हैं और उन्हें बचा लेती हैं. 1988 में आई इस फिल्म के बाद रेनू ने बंजारन, सिंदूर और गन, जंगबाज और चांदनी जैसी फिल्मों में काम किया लेकिन कुल चार साल के करियर के बाद उन्होंने बॉलीवुड छोड़ दिया क्योंकि उन्हें काम नहीं मिल रहा था.

fallback

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 35 साल से फिल्म इंडस्ट्री से दूर जाने के बाद रेनू अब अपने परिवार के साथ नोएडा में रहती हैं. उनकी शादी एक बिजनेसमैन से हुई है और उनकी दो बेटियां भी हैं. रेनू हाउसवाइफ बनकर खुश हैं. सलमान खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि वो एक बार रेनू से मिल चुके हैं. उनकी मुलाकात एक फ्लाइट में हुई थी. सलमान के मुताबिक, रेनू इतनी बदल गई हैं कि उन्हें पहचानना भी मुश्किल हो गया था. 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

Trending news