Kangna Ranaut: इस एक्ट्रेस ने कभी निभाया था कंगना की सहेली का रोल; आज है सुपरस्टार, जीता नेशनल अवार्ड
Advertisement

Kangna Ranaut: इस एक्ट्रेस ने कभी निभाया था कंगना की सहेली का रोल; आज है सुपरस्टार, जीता नेशनल अवार्ड

Sai Pallavi: कंगना रनौत चार नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. लेकिन रोचक तथ्य यह है कि उनकी तमिल डेब्यू फिल्म में उनके साथ छोटी-सी भूमिका निभाने वाली साई पल्लवी ने भी आगे चलकर अपना एक खास मुकाम बनाया. वह भी नेशनल अवार्ड जीत चुकी हैं. आज  साउथ की सुपरस्टार हैं.

 

Kangna Ranaut: इस एक्ट्रेस ने कभी निभाया था कंगना की सहेली का रोल; आज है सुपरस्टार, जीता नेशनल अवार्ड

Kangna Ranaut Films: पिछले दिनों निर्देशक नितेश तिवारी की रामायण (Nitesh Tiwari Ramayan) में मलयालम-तमिल सिनेमा की एक्ट्रेस साई पल्लवी के सीता (Sita) का रोल निभाने की खबरें थीं. फिलहाल कुछ फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन पल्लवी इन दिनों अचानक एक अलग वजह से चर्चा में हैं. बाल कलाकार के रूप में छोटे-छोटे रोल करने वाली साई का बॉलीवुड स्टार कंगना रनौत (Kangna Ranaut) के साथ एक वीडियो सोशल मीडिया में चल रहा है, जिसमें वह इस स्टार की सहेली के रोल में हैं. कंगना ने 2008 में तमिल फिल्म धाम धूम में अभिनय किया था और साई को फिल्म में उनके पीछे-पीछे देखा सकता है. साई की यह पहली प्रमुख फिल्म थी.

वीडियो हुआ वायरल
इस तमिल एक्शन थ्रिलर राइटर-डायरेक्टर जीवा ने बनाई थी. फिल्म में जयम रवि, कंगना रनौत, लक्ष्मी राय और जयराम ने प्रमुख भूमिकाएं निभाई थीं. कंगना रनौत की यह पहली तमिल थी. साई पल्लवी ने फिल्म में कंगना की सहेली की भूमिका निभाई. हालांकि फिल्म में साई पल्लवी का रोल छोटा था. लेकिन हाल ही में फिल्म की तस्वीरें और वीडियो वायरल (Sai Pallavi Video) हो गया है. साई साउथ की फिल्म में टॉप अभिनेत्रियों में से हैं. वह ऐक्टिंग के साथ अपने डांस के लिए भी जानी जाती हैं. फिलहाल साई, निर्देशक राजकुमार पेरियासामी की फिल्म शिवकार्तिकेयन में कमल हासन (Kamal Haasan) के साथ काम कर रही हैं. फिल्म इसी साल रिलीज होने की संभावना है.

प्यार का इजहार
साई पल्लवी को बॉलीवुड में भी रोल ऑफर हुए हैं, परंतु फिलहाल उन्होंने किसी फिल्म के लिए हां नहीं कहा है. लेकिन सबसे ज्यादा संभावनाएं नितेश तिवारी की रामायण (Ramayn) को लेकर ही व्यक्त की जा रही हैं. हालांकि इस रेस में आलिया भट्ट भी हैं. साई पल्लवी हाल में इसलिए भी सुर्खियों में थीं कि बॉलीवुड एक्टर गुलशन देवैया (Gulshan Devaiah) ने मीडिया में खुलकर अपने दिल के प्यार का इजहार किया था. हालांकि इस पर साई ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दीं. साई की एक्टिंग प्रतिभा को इस बात से भी समझा जा सकता है कि 2017 में उन्हें मलयालमय फिल्म काली के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री (Best Actress) का राष्ट्रीय पुरस्कार (National Award) दिया जा चुका है.

Trending news