अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे Rishi Kapoor, गिफ्ट में मिले थे पत्थर और चप्पल!
Advertisement
trendingNow11825223

अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे Rishi Kapoor, गिफ्ट में मिले थे पत्थर और चप्पल!

Rishi Kapoor Neetu Wedding: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में इतनी ज़्यादा भीड़ देखकर घोड़ी चढ़ते समय ऋषि कपूर बेहोश हो गए थे. वहीं, भारी भरकम लहंगा पहनने के चलते नीतू भी शादी के दौरान एक बार बेहोश हो गईं थीं. 

अपनी ही शादी में बेहोश हो गए थे Rishi Kapoor, गिफ्ट में मिले थे पत्थर और चप्पल!

Rishi Kapoor Wedding: बात आज दिवंगत एक्टर ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) की जो भले ही अब हमारे बीच नहीं हैं लेकिन उनसे जुड़े किस्से - कहानियां आज भी मशहूर हैं. ऋषि कपूर को लोग प्यार से 'चिंटू' जी कहकर भी बुलाते थे. ऋषि कपूर की शादी साल 1980 में नीतू सिंह (Neetu Singh) के साथ हुई थी. इस शादी से जुड़ा एक मशहूर किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. बताते हैं कि नीतू और ऋषि कपूर दोनों ही अपनी शादी में बेहोश हो गए थे. क्या था पूरा माजरा ? आइये आपको बताते हैं. 

fallback

शादी में बेहोश हो गए थे ऋषि कपूर और नीतू

ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी साल 1980 में राजकपूर के चैंबूर स्थित आरके हाउस में हुई थी. यह शादी बेहद भव्य पैमाने पर हुई थी और बॉलीवुड की कई नामी-गिरामी हस्तियों सहित लगभग पांच हजार लोग इस शादी में पहुंचे थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शादी में इतनी ज़्यादा भीड़ देखकर घोड़ी चढ़ते समय ऋषि कपूर बेहोश हो गए थे. वहीं, भारी भरकम लहंगा पहनने के चलते नीतू भी शादी के दौरान एक बार बेहोश हो गईं थीं. 

fallback

मेहमानों ने गिफ्ट में दिए पत्थर और चप्पल 

खुद नीतू सिंह ने एक चैट शो के दौरान यह किस्सा सुनाया था कि उनकी शादी में इतनी भीड़ थी कि कई बिन बुलाये मेहमान भी इसमें पहुंच गए थे. इस बात का खुलासा तब हुआ जब गिफ्ट्स खोलकर देखे गए थे. नीतू के अनुसार, कई गिफ्ट्स के डिब्बों में पत्थर और चप्पल निकले थे जिससे ये समझ आया था कि कुछ लोग शादी में बिन बुलाये आए थे. बहरहाल, आपको बता दें कि ऋषि कपूर को कैंसर था जिसका उन्होंने लंबे समय तक इलाज करवाया था. 30 अप्रैल 2020 को कैंसर से लड़ते हुए ऋषि कपूर का निधन हो गया था.

Trending news