ऐश्वर्या के कहने पर Vivek Oberoi ने की थी बहुत बड़ी भूल, बर्बाद हो गया फिल्मी करियर
Advertisement

ऐश्वर्या के कहने पर Vivek Oberoi ने की थी बहुत बड़ी भूल, बर्बाद हो गया फिल्मी करियर

Vivek Oberoi Aishwarya Rai Break Up: सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि, जल्द दोनों में लड़ाई झगड़े इस कदर बढ़े कि एक्ट्रेस ने सलमान का साथ छोड़ उभरते सितारे विवेक ओबेरॉय का दामन थाम लिया.

ऐश्वर्या के कहने पर Vivek Oberoi ने की थी बहुत बड़ी भूल, बर्बाद हो गया फिल्मी करियर

Vivek Oberoi Aishwarya Rai Affair: एक्टर विवेक ओबेरॉय (Vivek Oberoi) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के उन स्टार्स में शुमार होता है जिनमें टैलेंट तो बहुत था लेकिन उन्हें सही मौके नहीं मिल सके. जी हां, कई फिल्म क्रिटिक्स आज भी दबी जुबान में यह बात कहते हैं कि विवेक ओबेरॉय को वैसी फिल्में और वैसे रोल्स नहीं मिले जिसके वे हकदार थे. एक्टर की लाइफ में ऐसा क्या हुआ था जिसके चलते उन्हें फिल्मों से लगभग बायकॉट कर दिया गया था ? यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

ऐश्वर्या राय से प्यार यानी सलमान से पंगा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक समय सीरियस रिलेशन में थे. हालांकि, जल्द दोनों में लड़ाई झगड़े इस कदर बढ़े कि एक्ट्रेस ने सलमान का साथ छोड़ उभरते सितारे विवेक ओबेरॉय का दामन थाम लिया. कहते हैं यहीं से सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच दुश्मनी का दौर शुरू हो गया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने एक बार फोन करके विवेक ओबेरॉय को धमकाया था और ऐश्वर्या से दूर रहने के लिए कहा था. इसी बात पर विवेक और सलमान के बीच काफी नोकझोंक भी हुई थी. 

विवेक ने उठाया चौंका वाले कदम और …

कहते हैं जब सलमान खान की दखलंदाजी बहुत बढ़ गई तब विवेक ओबेरॉय ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर उनके और सलमान के बीच हुई सारी बातों को सार्वजानिक कर दिया था. विवेक की मानें तो उन्हें ऐसा करने के लिए एक करीबी ने ही उकसाया था बताते हैं कि एक्टर का इशारा एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय की तरफ ही था. बहरहाल, इस प्रेस कॉन्फ्रेंस का असर ये हुआ कि कई फिल्ममेकर्स ने विवेक से दूरी बना ली और धीरे -धीरे एक्टर फिल्मों से साइड लाइन होते चले गए. वहीं, ऐश्वर्या ने भी विवेक ओबेरॉय का साथ छोड़ अभिषेक बच्चन से शादी कर ली थी.

Trending news