Cirkus Advance Booking: सर्कस की एडवांस बुकिंग ने किया निराश, रणवीर सिंह के लिए बड़ा खतरा
Advertisement

Cirkus Advance Booking: सर्कस की एडवांस बुकिंग ने किया निराश, रणवीर सिंह के लिए बड़ा खतरा

Ranveer Singh Cirkus: रणवीर सिंह का जादू बॉक्स ऑफिस पर पिछली दो फिल्मों में नहीं चला. लेकिन सर्कस में वह डबल रोल में आ रहे हैं. उम्मीद की जा रही थी कि वह इस बार 83 और जयेशभाई जोरदार की बाकी रही कसर को पूरा कर देंगे. मगर एडवांस बुकिंग के आंकड़े उम्मीदों पर खरे नहीं हैं.

 

Cirkus Advance Booking: सर्कस की एडवांस बुकिंग ने किया निराश, रणवीर सिंह के लिए बड़ा खतरा

Rohit Shetty Cirkus: रोहित शेट्टी स्टारर सर्कस की खराब मार्केटिंग और कमजोर पीआर का नतीजा गुरुवार खत्म होते-होते सामने आ गया है. शुक्रवार की सुबह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होनी है और इसकी एडवांस बुकिंग की स्थिति बेहद निराशाजनक है. साल की सबसे बड़ी फिल्मों में बताई जा रही सर्कस की एडवांस बुकिंग गुरुवार रात तक 2022 की टॉप 10 में शामिल नहीं हो सकी. यह बात रणवीर सिंह के लिए खतरे की घंटी है क्योंकि बीते साल भर में उनकी 83 और जयेशभाई जोरदार टिकिट खिड़की पर बुरी तरह से फ्लॉप रही हैं. हालांकि निर्देशक रोहित शेट्टी के सामने इस फिल्म के साथ अपने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड को शानदार बनाए रखने की चुनौती है.

मैट्रो में भी उत्साह नहीं
कोईमोई डॉट कॉम के अनुसार सर्कस की पहले दिन यानी शुक्रवार की एडवांस बुकिंग मात्र 1.10 करोड़ रुपये की है. जबकि फिल्म से जुड़े रणवीर सिंह जैसे सितारे और रोहित शेट्टी जैसे डायरेक्टर की वजह से इसे सात से आठ करोड़ रुपये होना चाहिए था. लेकिन एडवांस बुकिंग का आंकड़ा उम्मीद के आस-पास भी नजर नहीं आ रहा है. फिल्म ट्रेड मानता है कि रोहित शेट्टी की फिल्मों को छोटे शहरों में भले ही अच्छी बुकिंग नहीं मिलती परंतु मैट्रो शहरों में हमेशा उन्हें शुरू से अच्छा रेस्पॉन्स मिलता है, परंतु सर्कस को लेकर ऐसा नहीं दिख रहा. मुंबई, बंगलूरु और अहमदाबाद में पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग, शो की कुल सीटों में 10 फीसदी से भी कम है, वहीं दिल्ली-एनसीआर, कोलकाता और पुणे में स्थित और भी खराब है.

खतरा अवतार 2 से
फिल्म ट्रेड के मुताबिक सर्कस की सफलता अब पूरी तरह से फिल्म के रिव्यू तथा वर्ड ऑफ माउथ पर निर्भर करेगी. पहले उम्मीद की जा रही थी कि फैमिली एंटरटेनर इमेज की वजह से रोहित शेट्टी की फिल्म 10 से 12 करोड़ रुपये की ओपनिंग ले सकती है, लेकिन कमजोर एडवांस बुकिंग के बाद जानकार मान रहे हैं कि यह आंकड़ा 10 से नीचे रह सकता है. सर्कस के सामने एक खतरा अभी हॉलीवुड फिल्म अवतारः द वे ऑफ वाटर का भी है. यह फिल्म बीते शुक्रवार को रिलीज हुई थी और पहले हफ्ते में इसका कलेक्शन 190 करोड़ रुपये से ऊपर है. ऐसे में माना जा रहा है कि नए वीकेंड में भी फिल्म की पकड़ बनी रहेगी और इसका खामियाजा सर्कस को भुगतना पड़ सकता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

 

Trending news