Ranveer Sing Next Film: मुश्किल में रणवीर सिंह; अगली फिल्म के सामने भी फ्लॉप का संकट, जान लीजिए कारण
Advertisement

Ranveer Sing Next Film: मुश्किल में रणवीर सिंह; अगली फिल्म के सामने भी फ्लॉप का संकट, जान लीजिए कारण

Karan Johar Next Film: रणवीर सिंह को उम्मीद थी कि सर्कस की सफलता के साथ वह 83 और जयेशभाई जोरदार की नाकामियों से उबर जाएंगे. मगर ऐसा नहीं हुआ. उन्हें तगड़ा झटका लगा. अब मुश्किल यह है कि 2023 में रणवीर को जिस फिल्म से आशाएं है, उसके सामने भी खतरे सिर उठा रहे हैं.

 

 

Ranveer Sing Next Film: मुश्किल में रणवीर सिंह; अगली फिल्म के सामने भी फ्लॉप का संकट, जान लीजिए कारण

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: सर्कस की रिलीज के साथ रणवीर सिंह अपने बारह साल के करियर में फ्लॉप की पहली हैट्रिक तो लगा चुके हैं, लेकिन आगे यह खतरा और बढ़ता नजर आ रहा है. अगले साल बॉलीवुड की फिल्मों के लिए मुश्किल हालात अभी से सामने दिखने लगे हैं. रणवीर सिंह चाहेंगे कि 83, जयेशभाई जोरदार और सर्कस की नाकामी को भुलाकर 2023 में आगे निकलें और जीवन तथा करियर सब कुछ नया हो. गाड़ी नए सिरे ट्रेक पर आ जाए और उनकी फिल्में फिर से हिट होने लगें. इसके लिए उनकी सबसे बड़ी उम्मीद करण जौहर हैं. उनकी फिल्म है, रॉकी और रानी की प्रेम कहानी.

सातवीं फिल्म, सात साल बाद

करण जौहर 2023 में सात साल बाद बॉक्स ऑफिस पर बतौर निर्देशक वापसी कर रहे हैं. 2016 में ऐ दिल है मुश्किल लाने के बाद अब वह रणवीर सिंह और आलिया भट्ट के साथ रॉकी और रानी की प्रेम कहानी ला रहे हैं. यह निर्देशक करण जौहर की सातवीं फिल्म है और खास बात यह कि अभी तक उन्होंने जो छह फिल्में बनाई हैं, वे सभी बॉक्स ऑफिस पर हिट या ब्लॉकबस्टर रही हैं. ऐसे में करण का रिकॉर्ड बिल्कुल क्लीन है. मगर समस्या अब सामने दिख रही है. करण जौहर ने रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की रिलीज डेट इस साल 2 नवंबर को घोषित कर दी थी. तारीख, 28 अप्रैल 2023.

मुकाबला सामने है
अभी तक कोई समस्या नहीं थी. मगर बुधवार को निर्देशक मणि रत्नम ने अपनी पैन इंडिया फिल्म पोन्नियन सेल्वन 2 भी अगले साल 28 अप्रैल को ही रिलीज करने की घोषणा कर दी. फिल्म के पहले पार्ट ने इस साल सितंबर में रिलीज होकर 500 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और इसके सीक्वल का दुनिया भर में इंतजार हो रहा है. यह फिल्म हिंदी में भी रिलीज होगी. इस सीक्वल के प्रति तमाम लोगों में उत्सुकता है. इस समय हिंदी के दर्शकों का मिजाज फार्मूला फिल्मों को लेकर बदला हुआ है. ऐसे में रणवीर सिंह-आलिया भट्ट स्टारर पीएस 2 के सामने कैसे टिकेगी, यह बड़ा सवाल है. करण जौहर फिल्म को विदेश में भी रिलीज करेंगे और वहां भी उसे पीएस 2 से टकराना पड़ेगा. साथ ही इसके हफ्ते भर पहले 21 अप्रैल को सलमान खान की किसी का भाई किसी की जान रिलीज होगी. अगर उसे अच्छा रेस्पॉन्स मिला, तो हिंदी की मास ऑडियंस भाईजान की फिल्म देखने का फैसला कर सकती है. ऐसे में अब सबकी नजर इस बात पर है कि क्या करण जौहर अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलेंगे. अगर नहीं, तो फिर रणवीर सिंह के सामने स्टारडम को बचाने की आखिरी चुनौती में भी बहुत मुश्किल हो सकती है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news