New Films: बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं चली साउथ की इस फिल्म की, बच नहीं पाए कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी भी
Advertisement
trendingNow11616261

New Films: बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं चली साउथ की इस फिल्म की, बच नहीं पाए कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी भी

Mrs Chatterjee Vs Norway: पठान के बाद बॉक्स ऑफिस एक बार फिर ठंडा पड़ा है. कोई फिल्म कमाल करती नहीं दिख रही. रानी मुखर्जी और कपिल शर्मा की नई रिलीज हुई फिल्मों का परफॉरमेंस अच्छा नहीं रहा. जबकि बेहद हॉट मानी जा रही कन्नड़ फिल्म कब्जा का भी ओपनिंग डे बुरा रहा.

 

New Films: बॉक्स ऑफिस पर एक नहीं चली साउथ की इस फिल्म की, बच नहीं पाए कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी भी

Zwigato: शुक्रवार को बॉलीवुड की दो फिल्में रिलीज हुईं. रानी मुखर्जी की मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे और कपिल शर्मा की ज्विगाटो. दोनों ने ही दर्शकों को निराश किया. ओपनिंग कलेक्शन खराब रहे. वहीं पिछले साल कन्नड़ की कांतारा ने धूम मचाई थी, तो कुछ वैसी ही उम्मीद में कन्नड़ फिल्म कब्जा को हिंदी में डब करके करीब 1500 स्क्रीन में रिलीज किया. नतीजा बेहद खराब आया. कब्जा पिछले 4-5 महीनों से ट्रेड में हॉट मानी जा रही थी. लेकिन रिलीज पर समझ आया कि निर्माता एक अति औसत फिल्म को पैन इंडिया बताते हुए अति विश्वास से भरे थे. फिल्म ने बड़ी रिलीज के बावजूद हिंदी के डब वर्जन से करीब 50 लाख के आस-पास ही कमाई की. फिल्म को समीक्षकों ने भी पूरी तरह खारिज कर दिया. खास बात यह कि साउथ के सुपरस्टार सुदीप सिर्फ दो सीन के लिए थे, जबकि पूरे प्रमोशन के दौरान उन्हें जमकर प्रमोट किया गया.

नहीं जमा सब्जेक्ट
निर्देशक आशिमा चिब्बर की रानी मुखर्जी स्टारर मिसेज चटर्जी वर्से नॉर्वे भी बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म का विषय दर्शकों खींच नहीं पाया. रानी की वजह से फिल्म को कोलकाता में अच्छी प्रतिक्रिया मिली. जबकि मुंबई और पुणे जैसे शहरों में इसे ठीकठाक दर्शक मिले. फिल्म को अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी उतारा गया है. निर्माताओं ने पहले दिन का कलेक्शन मीडिया में 1.27 करोड़ दिया है. जबकि विदेश में इसकी ओपनिंग डे की कमाई 1.70 करोड़ बताई जा रही है. फिल्म को वीकेंड से उम्मीद है.

कपिल शर्मा की कॉमेडी
जिस फिल्म ने सबसे ज्यादा निराश किया, वह रही कपिल शर्मा स्टारर ज्विगाटो. एक फूड डिलेवरी बॉय की इस कहानी को नंदिता दास ने डायरेक्ट किया है. फिल्म को रिलीज से पहले अंतरराष्ट्रीय समारोहों में भेजा गया था. इसे भारत में 400 से कुछ अधिक स्क्रीनों पर रिलीज किया गया परंतु पहले दिन मात्र पांच फीसदी दर्शक ही सिनेमाघरों में देखने पहुंचे. कई शो इसके कैंसल हो गए. कपिल शर्मा की यह फ्लॉप होने वाली तीसरी फिल्म है. साफ है कि दर्शक उन्हें कॉमेडी शो के दायरे से बाहर नहीं देखते. पहले दिन फिल्म का कलेक्शन मात्र 20 से 30 करोड़ के बीच बताया जा रहा है. पहले दिन का रेस्पॉन्स देखते हुए आने वाले दिनों में इस फिल्म से कोई खास उम्मीद ट्रेड को नहीं है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news