Ranbir Kapoor: एक एक्टर ने रणबीर को कहा था ‘सांप’, अब दूसरे ने बताया- डर्टी बातें करता है...
Advertisement

Ranbir Kapoor: एक एक्टर ने रणबीर को कहा था ‘सांप’, अब दूसरे ने बताया- डर्टी बातें करता है...

Piyush Mishra: रणबीर कपूर अपने साथी कलाकारों में बहुत लोकप्रिय हैं. वह सीरियस नहीं रहते. हंसी-मजाक करते रहते हैं. वह बातूनी हैं. यह बात बहुत से लोगों को मालूम हैं, परंतु उनके साथ रॉकस्टार और तमाशा जैसी फिल्में कर चुके एक्टर पीयूष मिश्रा ने कुछ और बातें रणबीर के बारे में बताई हैं.

 

Ranbir Kapoor: एक एक्टर ने रणबीर को कहा था ‘सांप’, अब दूसरे ने बताया- डर्टी बातें करता है...

Tumhari Auqat kya hai By Piyush Mishra: हाल में एक पुराना वीडियो सामने आया था, जिसमें एक्टर इमरान खान यह कहते नजर आ रहे थे कि रणबीर कपूर सांप हैं, उन पर विश्वास नहीं करना चाहिए. हालांकि यह बात उन्होंने मजाक में कही थी, लेकिन लोगों ने इस वीडियो को खूब देखा. अब एक्टर पीयूष मिश्रा ने एक इंटरव्यू में ऐसी बात कह दी है कि लोग हैरान हैं. हाल में पीयूष का एक आत्मकथात्मक उपन्यास आया है, तुम्हारी औकात क्या है. इसकी चारों तरफ चर्चा है. खुद पीयूष मिश्रा भी इसका प्रमोशन कर रहे हैं. इसी दौरान उन्होंने अपने इंटरव्यू में रणबीर के साथ काम करने के अपने अनुभव शेयर किए.

बढ़िया और बातूनी इंसान
पीयूष मिश्रा ने कहा कि रणबीर कपूर एक शानदार अभिनेता हैं और यही वजह है कि उनके ढेर सारे प्रशंसक हैं. पीयूष मिश्रा ने कहा कि वह खुद भी रणबीर को बतौर एक्टर पसंद करते हैं, लेकिन वह इंसान भी बहुत बढ़िया हैं. उन्होंने कहा कि मैं रणबीर के बातूनी स्वभाव से बहुत प्रभावित हुआ हूं. उन्होंने फिल्म बर्फी के इस एक्टर को जादूगर करार दिया और कहा कि रणबीर हंसी-मजाक में अक्सर गंदी बातें करते हैं. ईटाइम्स से हुई इस बातचीत में पीयूष ने रॉकस्टार (2011) और तमाशा (2015) में रणबीर के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में विस्तार से बताया. उन्होंने बताया कि किया कि कैसे प्रसिद्ध निर्देशक इम्तियाज अली ने उन्हें तमाशा में मौका दिया. दोनों ही फिल्मों में रणबीर की लीड भूमिका थी.

तीन दिन का काम एक दिन में
रणबीर के साथ काम करने के अपने समय को याद करते हुए, पीयूष ने कहा, ‘रणबीर ऐसा लड़का है, जो पहले तो बहुत बढ़िया अभिनेता है, दूसरा वह जादुई इंसान है. वह बातूनी है और उससे बातचीत करने में बड़ा मजा आता है. वह कई बार बेशर्मी की बातें करता है. नंगी बातें करता है. कई बार उसने मुझे इंप्रेस करने की कोशिश की और मुझे उसकी बातें बहुत पसंद आईं. उन्होंने बताया कि इम्तियाज पुराने दिनों के साथी हैं और ऐन मौके पर उन्होंने मुझे तमाशा में कास्ट किया. वैसे तो वह तीन दिन की शूटिंग काम था, लेकिन मैंने एक दिन में पूरा कर दिया. उल्लेखनीय है कि तमाशा में पीयूष मिश्रा ने एक कहानीकार की भूमिकी निभाई थी. वहीं रॉकस्टार में वह एक म्यूजिक कंपनी के मालिक की भूमिका में थे, जो रणबीर के कैरेक्टर को लोकप्रिय स्टार बनने में मदद करता है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news