Ranbir Kapoor Snake: वीडियो देखे बिना आप नहीं कर पाएंगे विश्वास, इस ‘खान’ ने कहा- ‘रणबीर है सांप... मत करना भरोसा’
Advertisement
trendingNow11567625

Ranbir Kapoor Snake: वीडियो देखे बिना आप नहीं कर पाएंगे विश्वास, इस ‘खान’ ने कहा- ‘रणबीर है सांप... मत करना भरोसा’

Bollywood Actors: रणबीर कपूर की लंबी फैन फॉलोइंग है. फिल्में न चलने के बावजूद बॉलीवुड में उनका खूब रसूख है. उनके दोस्तों की संख्या कम नहीं है. मगर इन दिनों आमिर खान के भांजे का एक वीडियो सोशल मीडिया पर देखा जा रहा है, जिसमें वह रणबीर कपूर को सांप बता रहे हैं. क्यों... जानिए.

 

Ranbir Kapoor Snake: वीडियो देखे बिना आप नहीं कर पाएंगे विश्वास, इस ‘खान’ ने कहा- ‘रणबीर है सांप... मत करना भरोसा’

Imran Khan: बॉलीवुड में खान और कपूर सरनेम के साथ एक्टरों की एंट्री आसान हो जाती है. वह सितारे बनेंगे या नहीं, यह अलग बात है परंतु संघर्ष जरूर खत्म हो जाता है. बॉलीवुड का इतिहास इस बात की गवाही देता है. खान और कपूर सितारों में सीधी नहीं तो भी पर्दे के पीछे टक्कर चलती रहती है. परंतु ऐसा भी नहीं है कि उनके बीच दोस्ती नहीं होती. कहते हैं कि इस इंडस्ट्री न दोस्ती पक्की होती है और न दुश्मनी. कई बार तो एक्टर पब्लिसिटी पाने के लिए नकली कुश्ती भी लड़ लेते हैं और कभी-कभी फिल्म आने से पहले कोई खबर उड़ा दी जाती है. इसलिए दर्शक कनफ्यूज हो जाते हैं कि इनकी बात सच मानें या झूठ. यह मामला रणबीर कपूर और उनके हमउम्र एक्टर इमरान खान का है.

खोल दिया राज...
इमरान खान आमिर खान के भांजे है और बॉलीवुड में आने के बाद छोटी सी पारी खेलकर विदा तक हो चुके हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में उनका एक वीडियो चल रहा है, जिसमें वह रणबीर कपूर को ‘सांप’ बताते हुए कह रहे हैं कि उसकी बातों पर कभी भरोसा मत करना. असल में यह मामला है इमरान की फिल्म आई हेट लव स्टोरीज के समय का. इस दौरान उनसे रणबीर कपूर के साथ उनके संबंधों पर पूछा गया था. उन दिनों इमरान भी फिल्मों में दिख रहे थे, इस बात की चर्चा थी किसे बॉलीवुड का नया राजकुमार कहा जाना चाहिए. कौन लंबी रेस का घोड़ा है. जब  इमरान खान से यह सवाल किया गया कि दोनों में से इस रेस में कौन आगे है तो उन्होंने राज खोल दिया.

रणबीर ने किया फोन...
इमरान ने बताया कि थोड़ी देर पहले ही करीब आधे घंटे पहले मुझे रणबीर ने फोन किया और आइडिया शेयर किया कि हम लोग मीडिया में एक-दूसरे के बारे में बुरी और उल्टी-सीधी बातें बोलते हैं. अब इतना तय है कि ऐसा करने पर लोगों में यह बात जाएगी कि दोनों के रिश्ते अच्छे नहीं हैं और उनके बीच उठापटक चल रही है. पब्लिसिटी ऐसे ही की जाती है. इमरान ने कहा- वो सांप है... और उसकी बात पर किसी तरह से भरोसा नहीं किया जा सकता. इमरान की बात सुनते ही वीडियो में मौजूद लोग हंसने लगते है. रणबीर और इमरान 2000 के दशक में तेजी से उभरे थे. लेकिन जब इमरान की फिल्में एक के बाद के बाद एक फ्लॉप होने लगीं तो उन्होंने 2015 में एक्टिंग को अलविदा कह दिया. उनकी आखिरी फिल्म थी, कट्टी बट्टी.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news