अब इस हाल में अकेले जिंदगी गुजार रही है ये टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीर देख नहीं होगा आंखों को यकीन!
Advertisement
trendingNow11562504

अब इस हाल में अकेले जिंदगी गुजार रही है ये टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीर देख नहीं होगा आंखों को यकीन!

Rakhee Gulzar Life Facts: गुलजार चाहते थे कि राखी शादी के बाद फिल्मों में काम न करें लेकिन राखी इस बात पर नहीं मानीं.इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये अलग रहने लगे. राखी और गुलजार ने आज तक तलाक नहीं लिया है

अब इस हाल में अकेले जिंदगी गुजार रही है ये टॉप बॉलीवुड अभिनेत्री, तस्वीर देख नहीं होगा आंखों को यकीन!

Rakhee Gulzar Interesting Facts: 70-80 के दशक में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां आईं और अपने टैलेंट के दम पर लंबी पारी खेली. इन अभिनेत्रियों में राखी गुलजार (Rakhee Gulzar) का नाम भी शामिल है. राखी ने अपने समय में अमिताभ बच्चन से लेकर शशि कपूर जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया. इनकी ऑन स्क्रीन जोड़ी सभी बड़े सितारों के साथ खूब जमी.कभी-कभी , शर्मीली, रेशमा और शेरा समेत कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया. आपको बता दें कि राखी का जन्म 15 अगस्त, 1947 को रानाघाट, बंगाल में हुआ था. राखी फिल्मों में नाम कमाना चाहती थीं लेकन कम उम्र में ही उनकी शादी घरवालों की मर्जी से फिल्म डायरेक्टर और पत्रकार अजय बिस्वास से कर दी गई.

दो साल में टूट गई थी पहली शादी

अजय उम्र में राखी से काफी बड़े थे इसलिए ये शादी ज्यादा नहीं टिकी और महज दो साल में ही दोनों का तलाक हो गया. राखी बंगाल से मुंबई आ गईं और उन्होंने अपने फिल्मी करियर को आगे ले जाने की कोशिश की और इसमें सफल भी रहीं. इसी दौरान राखी की जिंदगी में गुलजार के रूप में प्यार ने दोबारा दस्तक दी. 1973 में दोनों ने शादी कर ली. इसके एक साल बाद ही राखी ने एक बेटी को जन्म दिया जिसका नाम मेघना है. बेटी के जन्म से राखी का परिवार तो पूरा हो गया लेकिन उनकी गुलजार से अनबन हो गई.

राखी और गुलजार हो गए अलग

दरअसल, गुलजार चाहते थे कि राखी शादी के बाद फिल्मों में काम न करें लेकिन राखी इस बात पर नहीं मानीं.इसी वजह से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई और ये अलग रहने लगे. राखी और गुलजार ने आज तक तलाक नहीं लिया है लेकिन अनबन के बाद राखी उनका घर छोड़कर पनवेल में एक फार्महाउस में शिफ्ट हो गईं. अलग रहने के बावजूद राखी और गुलजार की बॉन्डिंग अच्छी है और दोनों मिलते भी रहते हैं. राखी अकेले ही रहना पसंद करती हैं और उनका लुक भी पहले से काफी बदल चुका है.  

Trending news