Prabhas Love Story: क्यों अधूरी रह गई प्रभास और अनुष्का की प्रेम कहानी, फैन्स को सोच-सोच कर होती है हैरानी
Advertisement
trendingNow11590758

Prabhas Love Story: क्यों अधूरी रह गई प्रभास और अनुष्का की प्रेम कहानी, फैन्स को सोच-सोच कर होती है हैरानी

Prabhas And Anushka: प्रभास का नाम बीते साल भर साल से आदिपुरुष की को-स्टार कृति सैनन से जुड़ रहा है. दोनों ने अप्रत्यक्ष रूप से इन चर्चाओं का खंडन किया है, लेकिन बातें रुक नहीं रहीं. लेकिन साउथ में प्रभास और अनुषा शेट्टी के फैन्स इस अधूरी प्रेम कहानी के पूरा होने के इंतजार में बेसब्र हैं.

 

Prabhas Love Story: क्यों अधूरी रह गई प्रभास और अनुष्का की प्रेम कहानी, फैन्स को सोच-सोच कर होती है हैरानी

Prabhas And Anushka Love Story: बॉलीवुड में प्रभास का नाम अक्सर उनकी आने वाली फिल्म आदिपुरुष की एक्ट्रेस कृति सैनन से जोड़ते हैं. दोनों के रोमांस, सगाई और शादी की खबरें समय-समय पर उड़ती रही हैं. प्रभास के फैन पूरे देश में फैले हैं और उनसे सवाल पूछते हैं कि आखिर वह शादी किससे करेंगे. देश में सलमान खान के बाद प्रभास की शादी बड़ा सवाल बन गई है. प्रभास 43 बरस के हो चुके हैं. लेकिन एक समय वह भी था, जब प्रभास का नाम तेलुगु स्टार अनुष्का शेट्टी से जुड़ा था. दोनों के बीच प्यार था और यह साउथ की सबसे चर्चित जोड़ी थी. खबरों के मुताबिक, अपनी फिल्म बिल्ला के सेट पर प्यार में पड़ने वाले प्रभास और अनुष्का एक कमिटेड रिलेशनशिप में थे और लंबे समय तक डेट करते रहे.

क्या मां का मामला है
एक समय तो इन दोनों के शादी करने की खबरों से इंटरनेट गुलजार था. हालांकि कई इंटरव्यू के दौरान दोनों स्टार्स ने इस खबर का खंडन किया और कहा कि वे सिर्फ अच्छे दोस्त हैं. लेकिन रोमांस की खबरों के इसी दौर में एक सीनियर हीरो के साथ अनुष्का के कथित अफेयर की बातें सामने आने के बाद दोनों सितारों के बीच मतभेद हो गए. कहा जाता है कि प्रभास ने अनुष्का के कथित संबंधों की बातों के बाद खुद को दूर कर लिया. कई खबरों में कह गया कि प्रभास की मां ने अनुष्का के लिए अपने बेटे को मंजूरी नहीं दी और इसी लिए दोनों की शादी नहीं हो सकी. सिर्फ प्रभास की उम्र नहीं हुई है बल्कि अनुष्का शेट्टी भी 41 बरस की हो चुकी हैं.

कब होंगी हैप्पी एंडिंग
प्रभास और अनुष्का के प्रशंसक और साउथ का मीडिया दोनों के प्यार और ब्रेक-अप की कहानी पर हमेशा बातें करता है. दोनों के फैन्स के मन में सवाल है कि क्या प्रभास और अनुष्का के मतभेद कभी सुलझ पाएंगे और क्या उनकी प्रेम कहानी की हैप्पी एंडिंग होगी. तमाम विवादों और अटकलों के बावजूद, प्रभास और अनुष्का आज भी एक-दूसरे के करीबी दोस्त बताए जाते हैं और जरूरत पड़ने पर हमेशा एक-दूसरे के लिए खड़े रहते हैं. वे साउथ में आज भी लोगों की फेवरेट जोड़ियों में से हैं.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news