जब पिता Mahesh Bhatt से नफरत करने लगीं पूजा भट्ट, फिर उन्हीं के साथ लिप लॉक कर मचा दिया था हंगामा
Advertisement

जब पिता Mahesh Bhatt से नफरत करने लगीं पूजा भट्ट, फिर उन्हीं के साथ लिप लॉक कर मचा दिया था हंगामा

Pooja Bhatt Mahesh Bhatt Bonding: एक ऐसा दौर आया था जब पूजा अपने पिता को एक बुरा इंसान समझने लगी थीं और उनसे नफरत करने लगी थीं. दरअसल, महेश भट्ट ने अपनी लाइफ में दो शादियां कीं और उनके कई अफेयर भी रहे जिनमें से उनका सबसे चर्चित अफेयर परवीन बाबी के साथ रहा. 

जब पिता Mahesh Bhatt से नफरत करने लगीं पूजा भट्ट, फिर उन्हीं के साथ लिप लॉक कर मचा दिया था हंगामा

Pooja Bhatt Controversial Life: 90 के दशक की चर्चित अभिनेत्रियों में शुमार पूजा भट्ट (Pooja Bhatt) अपनी बेबाकी के लिए मशहूर हैं. वह हर बात खुलकर कहती हैं. पूजा एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका फिल्मी करियर तो उतना परवान नहीं चढ़ा लेकिन ये अपनी पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहीं. पूजा फिल्ममेकर महेश भट्ट की बेटी हैं जिनसे वह बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं. लेकिन, एक ऐसा दौर आया था जब पूजा अपने पिता को एक बुरा इंसान समझने लगी थीं और उनसे नफरत करने लगी थीं. दरअसल, महेश भट्ट ने अपनी लाइफ में दो शादियां कीं और उनके कई अफेयर भी रहे जिनमें से उनका सबसे चर्चित अफेयर परवीन बाबी के साथ रहा. 

सोनी राजदान से भी करने लगी थीं नफरत
महेश भट्ट की पहली शादी किरण से हुई थी जिसके बाद बेटी पूजा का जन्म हुआ था. इसके बाद महेश भट्ट एक्ट्रेस सोनी राजदान के प्यार में पड़ गए.पूजा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पिता उनसे इतने ओपन थे कि वो ये उन्हें साफ़ साफ़ बताते थे कि उनका एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर किसके साथ चल रहा है. जब पूजा को ये बात मालूम चली कि उनका अफेयर सोनी राजदान से है तो वो सोनी से नफरत करने लगीं. पूजा को लगता था कि सोनी महेश भट्ट को उनसे छीन लेंगी इसलिए वो उनका नाम सुनते ही भड़क जाती थीं. फिर उनकी मां किरण ने उनसे एक बात कही. 

मां ने समझाई एक बात
वो बोलीं कि ये सच है कि मेरा और तुम्हारे पिता का रिश्ता अच्छा नहीं लेकिन इसका मतलब ये नहीं कि तुम्हारे पिता खराब इंसान हैं. पूजा ने कहा कि मां से मिली इस सलाह के बाद उन्हें समझ में आया कि वो पिता को लेकर गलत राय बना रही थीं. इसके बाद उनकी महेश भट्ट से काफी अच्छी ट्यूनिंग हो गई और रिश्ते बेहतर होते चले गए. दोनों के एक फोटोशूट पर खासा विवाद हो गया था . दरअसल दोनों एक फोटोशूट में लिप लॉक करते देखे गए थे.

Trending news