Advertisement
photoDetails1hindi

Namrata Malla की ये हैं 5 सबसे बोल्ड तस्वीरें, देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

SuperHot Namrata Malla Photos:  अगर आप भोजपुरी फिल्मों से जुड़े हुए हैं तो आप नम्रता मल्ला के बारे में जरूरी जानते होंगे. एक्ट्रेस अपने डांस को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन इनके डांस ज्यादा लोग इनकी बोल्डनेस देखकर दंग रह जाते हैं. आज हम आपके साथ इस भोजपुरी एक्ट्रेस की ऐसी पांच बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाले हैं जिसको देखकर आपके होश उड़ जाएंगे.

1/5

नम्रता मल्ला भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में सबसे बोल्ड एक्ट्रेस में से एक है. ये अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर हमेशा ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं.

2/5

एक्ट्रेस के स्टाइल को देखकर ऐसा लगता है कि दूर-दूर तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में इनका मुकाबला कोई भी नहीं कर सकता है. इनकी बवाल फोटोस के कारण इनकी पापुलैरिटी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है.

3/5

नम्रता मल्ला को भोजपुरी गानों में लीड रोल मिलने लगा है और इसके अलावा ये भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सुपरस्टार्स के साथ स्क्रीन शेयर कर रही हैं. यह अपने बोल्ड डांस वीडियोज को लेकर मशहूर हैं.

 

4/5

नम्रता की हॉट तस्वीरों को सोशल मीडिया पर वायरल होने में जरा भी टाइम नहीं लगता है. अभी तो फिल्मों में एक्टिंग करती दिखाई दे रही हैं. ये ज्यादातर गानों के लीड रोल रहती हैं.

 

5/5

नम्रता मल्ला की पापुलैरिटी इतनी बढ़ गई है कि इंस्टाग्राम पर इन्हें करीब डेढ़ मिलियन लोगों ने फॉलो कर रखा है. ये अपने आप को एक एक्टर, डांसर और लाइव स्टेज परफॉर्मर मानती हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़