Mission Majnu: पाकिस्तान के लोगों को पसंद नहीं आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का 'मिशन मजनू' लुक, कर रहे ऐसे-ऐसे ट्वीट
Advertisement

Mission Majnu: पाकिस्तान के लोगों को पसंद नहीं आया सिद्धार्थ मल्होत्रा का 'मिशन मजनू' लुक, कर रहे ऐसे-ऐसे ट्वीट

Sidharth Malhotra इन दिनों 'मिशन मजनू' फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. लेकिन हाल ही में सिद्धार्थ के फिल्म में दिखाए गए पाकिस्तानी लुक को देख पाकिस्तान के लोगों ने नाराजगी जाहिर की है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा

Sidharth Malhotra Look: कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों के बीच सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर भी चर्चा में बने हुए हैं. इस फिल्म का नाम 'मिशन मजनू' है. इस फिल्म का ट्रेलर तो फैंस को खूब पसंद आया. फिल्म में सिद्धार्थ रॉ एजेंट का रोल निभा रहे हैं. ट्रेलर में दिखाया गया है कि सिद्धार्थ बतौर रॉ एजेंट पाकिस्तान में जाते हैं और वहां की वेषभूषा में ट्रेलर में नजर आ रहे हैं. लेकिन पाकिस्तान के लोगों को सिद्धार्थ का पाकिस्तानी गेटअप और बोली-भाषा बिल्कुल भी रास नहीं आईं जिसके बाद वो लगातार सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

ऐसे ली पाकिस्तान में एंट्री
इस फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं जो पाकिस्तानी लड़की का रोल निभा रही हैं. सिद्धार्थ (Sidharth Malhotra) फिल्म में रश्मिका से शादी करके पाकिस्तान में एंट्री लेते हैं और वहां के वेशभूषा को अपनाने के लिए सिर पर टोपी, आंखों में सुरमा, अदाब और जनाब बोलते हुए नजर आ रहे हैं. लेकिन सिद्धार्थ की ये बोलचाल की भाषा पाकिस्तान के लोगों को पसंद नहीं आ रही और वो सोशल मीडिया पर नाराजगी जाहिर करने लगे.

 

 

 

 

कर रहे ऐसे-ऐसे ट्वीट
कई यूजर्स ने सिद्धार्थ मल्होत्रा के लुक पर नाराजगी जताते हुए लिखा- 'ऐसी फिल्में बनाना बंद करो. ये आदाब, टोपी, सुरमा वाली आंखें सब फेक हैं.' एक और यूजर ने लिखा- 'भाई ये आदाब जनाब वाला लुक हमारे पाकिस्तान का नहीं है. शायद आपने किसी और पाकिस्तान को इसमें दिखा दिया है.' इस तरह के कई ट्वीट्स कर पाकिस्तानी लोग फिल्म में सिद्धार्थ के पाकिस्तानी लुक पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. आपको बता दें, 'मिशन मजनू' फिल्म 20 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा रश्मिका मंदाना लीड रोल में हैं. इस फिल्म को शांतनु बागची ने डायरेक्ट किया है.

 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news