Bollywood Comeback: इस एक्टर ने 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की शादी, आठ साल बाद बड़े पर्दे पर कर रहा वापसी
Advertisement

Bollywood Comeback: इस एक्टर ने 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की शादी, आठ साल बाद बड़े पर्दे पर कर रहा वापसी

Lakadbaggha Movie: यूं तो लकड़बग्घा अगले साल रिलीज होने वाली शुरुआती फिल्मों में से है, लेकिन इसकी चर्चा अपने से बड़ी स्टारकास्ट वाली कुत्ते से टक्कर के लिए हो रही है. अब खबर है कि फिल्म में चर्चित एक्टर-मॉडल मिलिंद सोमन आठ साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं. क्या है उनका रोल, जानिए.

 

Bollywood Comeback: इस एक्टर ने 26 साल छोटी गर्लफ्रेंड से की शादी, आठ साल बाद बड़े पर्दे पर कर रहा वापसी

Anshuman Jha Movie: मॉडल और एक्टर मिलिंद सोमन बीते कुछ वर्षों में अपने काम से ज्यादा इस बात के लिए चर्चा में रहे कि उन्होंने अपने से आधी उम्र की गर्लफ्रेंड से शादी की. मिलिंद और उनकी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर ने 2018 में जब शादी की तो मिलिंद 52 बरस के थे और अंकिता 26 की. दोनों लगातार अपनी निजी जिंदगी को लेकर खबरों में आते रहते हैं और मिलिंद से अक्सर उनकी फिटनेस का राज पूछा जाता है. खैर, इस बीच मिलिंद एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार वह अपने काम के लिए चर्चा पा रहे हैं. मिलिंद आठ साल बाद बड़े पर्दे पर लौटने के लिए तैयार हैं. वह 13 जनवरी को रिलीज होने जा रही फिल्म लकड़बग्घा में इसके हीरो अंशुमन झा के पिता की भूमिका निभा रहे हैं. यह एक थ्रिलर फिल्म है.

एक रोमांचक अनुभव
मिलिंद सोमन के अनुसार लकड़बग्घा अनूठी एक्शन फिल्म है. इसमें मार्शल आर्ट तकनीक क्राव मागा को स्क्रिप्ट में बुना गया है. अंशुमन ने क्राव मागा की ट्रेनिंग ली है और इसे फिल्म में विशेष रूप से कोरियोग्राफ किया गया है. मिलिंद ने बताया कि मैं एक मार्शल आर्ट इंस्ट्रक्टर और अंशुमन के पिता की भूमिका निभा रहा हूं. उन्होंने कहा कि शूट शेड्यूल काफी इंटेंस था और सब लोग काफी भावुक थे. मिलिंद ने कहा कि यह एक ऐसा किरदार है जिसे मैंने पहले कभी नहीं निभाया. एक बंगाली पिता और एक मार्शल आर्ट ट्रेनर. वाकई यह बहुत मजेदार अनुभव था.

अवैध पशु व्यापार का मुद्दा
लकड़बग्घा में अंशुमन झा, रिद्धि डोगरा, मिलिंद सोमन और परेश पाहुजा मुख्य भूमिकाओं में हैं. यह कोलकाता में घटी वास्तविक घटनाओं से प्रेरित है और अवैध पशु व्यापार का मुद्दा उठाती है. लकड़बग्घा एक्शन थ्रिलर है, लेकिन इसमें इमोशंस भी है. रिद्धी डोगरा फिल्म में ग्रे किरदार में नजर आएंगी. फिल्म का निर्देशन विक्टर मुखर्जी ने किया है. उन्होंने कहा कि इसका एक्शन आपको आश्चर्यचकित करेगा. लकड़बग्घा ऐसे व्यक्ति की कहानी है, जो सड़कों पर घूमने वाले आवारा कुत्तों की रक्षा करने के लिए जान की बाजी लगा देता है. पता लगता है कि अंतरराष्ट्रीय तस्करों ने कुत्तों की आड़ में जिम कॉर्बेट पार्क से एक लुप्तप्राय लकड़बग्घे का अपहरण कर लिया है और विदेश पहुंचा रहे हैं. टीवी और वेब सीरीजों में नजर आने वाली रिद्धी डोगरा लकड़बग्घा से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं. 13 जनवरी को लकड़बग्घा के सामने फिल्म कुत्ते रिलीज हो रही है. जिसमें अर्जुन कपूर, तब्बू और कोंकणा सेन शर्मा जैसे सितारे हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news