अनिल कपूर जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करूंगी- 34 साल पहले Madhuri Dixit ने कह दी थी ऐसी बात!
Advertisement

अनिल कपूर जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करूंगी- 34 साल पहले Madhuri Dixit ने कह दी थी ऐसी बात!

Madhuri Dixit Anil Kapoor Movies: दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और 2019 में आई फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) इनकी साथ में आखिरी फिल्म थी.

अनिल कपूर जैसे इंसान से कभी शादी नहीं करूंगी- 34 साल पहले Madhuri Dixit ने कह दी थी ऐसी बात!

Madhuri Dixit Anil Kapoor Bonding: बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) ने 1984 में फिल्म अबोध से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई स्टार्स के साथ काम किया जिनमें से एक अनिल कपूर (Anil Kapoor) भी हैं. अनिल कपूर के साथ माधुरी की पहली फिल्म हिफाजत थी. इसके बाद दोनों तेज़ाब, बेटा, खेल, परिंदा और कई फिल्मों में साथ नजर आए. दोनों ने साथ में एक से बढ़कर एक हिट फिल्म दी और 2019 में आई फिल्म टोटल धमाल (Total Dhamaal) इनकी साथ में आखिरी फिल्म थी.

fallback

मेरा पति कूल हो-माधुरी

माधुरी अनिल के साथ बेहतरीन बॉन्डिंग शेयर करती हैं और फिल्मों में साथ काम करते हुए दोनों के नाम भी काफी एक-दूसरे से जुड़े. ऐसे में 34 साल पहले यानी 1989 में माधुरी से एक इंटरव्यू में पूछा गया था कि क्या उनके मन में कभी अनिल कपूर से शादी करने का ख्याल नहीं आया. इसपर माधुरी ने कहा था, नहीं, मैं उनके जैसे शख्स से शादी नहीं कर सकती, इसकी एक वजह है कि वो हाइपरसेंसिटिव हैं. मैं चाहती हूं कि मेरा पति कूल हो.अनिल की बात करें तो मैंने उनके साथ कई फिल्मों में काम किया और मैं उनके साथ काफी कंफर्टेबल हूं. मैं उनसे हमारे अफेयर की संभावनाओं पर मजाक भी किया करती थी.

fallback

श्रीराम नेने से शादी की थी

बता दें कि माधुरी ने वस्कुलर सर्जन डॉक्टर श्रीराम नेने से शादी की थी. दोनों की अरेंज मैरिज थी और ये रिश्ता माधुरी के भाई ने तय किया था क्योंकि वो श्रीराम नेने को पहले से जानते थे. शादी के बाद माधुरी को बेटों की मां बनीं और कुछ साल के ब्रेक के बाद उन्होंने फिर फिल्मों में कमबैक किया था. वहीं, अनिल कपूर की बात करें तो उनकी शादी 1984 में सुनीता से हुई थी. दोनों की लव मैरिज थी और इसके बाद दोनों तीन बच्चों के पेरेंट्स बने थे जिनके नाम सोनम, रिया और हर्षवर्धन कपूर हैं.

 

Trending news