Madhuri Dixit: माधुरी ने खरीदी सुपरकार; ढाई सेकेंड में पकड़ती है 100 किलो मीटर की रफ्तार, कीमत भी जोरदार
Advertisement
trendingNow11658530

Madhuri Dixit: माधुरी ने खरीदी सुपरकार; ढाई सेकेंड में पकड़ती है 100 किलो मीटर की रफ्तार, कीमत भी जोरदार

Madhuri Dixit New Car: माधुरी दीक्षित के फैन्स आज भी उन्हें पर्दे पर देखना चाहते हैं. मगर समस्या यह है कि हाल-फिलहाल वह जिन फिल्मों या वेब सीरीज में नजर आईं, उनका कंटेंट कमजोर था. इसके बावजूद माधुरी से आगे बेहतर की उम्मीद फैन्स कर रहे हैं. ऑफ स्क्रीन लाइफ में भी माधुरी सुर्खियों में हैं. दो-ढाई महीनों में दूसरी कार खरीदी है...

 

Madhuri Dixit: माधुरी ने खरीदी सुपरकार; ढाई सेकेंड में पकड़ती है 100 किलो मीटर की रफ्तार, कीमत भी जोरदार

Madhuri Dixit Car: 70 से ज्यादा बॉलीवुड फिल्मों में काम करने वाली ऐक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की लाइफ स्टाइल भी शानदार है. 1990 और 2000 के दशक की शुरुआत में वह देश की सबसे महंगी अभिनेत्री थीं. वह आज भी अपने करियर में व्यस्त हैं और उनकी कुल संपत्ति मिलियन डॉलर (250 करोड़ रुपये) बताई जाती है. सिर्फ फिल्मों और लक्जरी लाइफ की ही बात नहीं है, माधुरी को कारों को भी शौक है. उनके पास पहले से चार करोड़ों की कीमत वाली कारें हैं और अब उनके काफिले में एक नई, पांचवी कार जुड़ गई है. खबर है कि माधुरी और उनके पति डॉ. श्रीराम नेने नई लग्जरी पोर्श कार खरीदी है.

देश में सबसे तेज
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी और श्रीराम ने पोर्श 911 टर्बो एक खरीदी है. जिसकी कीमत करोड़ों में है. हाल में दोनों अपनी नई कार में मुंबई की सड़कों पर घूमते हुए देख गए. माधुरी की इस शानदार चार पहिया गाड़ी को देखकर लोग दंग रह गए. रिपोर्ट्स के मुताबिक, माधुरी और श्रीराम की इस नई पोर्श 911 टर्बो की कीमत 3.08 करोड़ रुपए है. यह 3.8 लीटर, ट्विन-टर्बोचार्ज्ड 6-सिलेंडर पेट्रोल इंजन के साथ आती है. इसका इंजन 8-स्पीड पीडीके ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है. कार कंपनी के मुताबिक यह गाड़ी केवल 2.6 सेकंड में 0 से 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ सकती है. जबकि इसकी अधिकतम गति 330 किमी प्रति घंटा तक है. यह कार फिलहाल भारत में सबसे तेज रफ्तार से दौड़ने वाली गाड़ियों में शामिल है.

बरकरार है चर्चा
रोचक बात यह है कि केवल एक महीने पहले माधुरी और डॉ. नेने ने लगभग 1.87 करोड़ रुपये की पोर्श 911 कैरेरा एस खरीदी थी. इस बीच करियर के मोर्चे पर, माधुरी को आखिरी बार ओटीटी फिल्म माजा मा में देखा गया था. इससे पहले वह वेब सीरीज द फेम गेम में मुख्य भूमिका निभाई थी, जो सुपरस्टार के जिंदगी पर आधारित थी. हालांकि सीरीज नहीं चली और नेटफ्लिक्स ने इसके सेकेंड सीजन को एक्सटेंशन नहीं दिया. माधुरी हाल में मुंबई में एपल के सीईओ टिम कुक के साथ नजर आई थीं.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

 

 

Trending news