बदनसीबी ने कभी नहीं छोड़ा इस एक्ट्रेस का साथ, कम उम्र में ही चल बसे एक नहीं दो हसबैंड
Advertisement

बदनसीबी ने कभी नहीं छोड़ा इस एक्ट्रेस का साथ, कम उम्र में ही चल बसे एक नहीं दो हसबैंड

Leena Chandavarkar Tragic Life Facts: लीना को फिल्म बिदाई, रखवाला, महबूब की मेहंदी, नालायक जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए आज भी याद किया जाता है. लीना की पर्सनल लाइफ की बात करें तो फिल्मों से इतर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी दर्दभरी रही थी.

बदनसीबी ने कभी नहीं छोड़ा इस एक्ट्रेस का साथ, कम उम्र में ही चल बसे एक नहीं दो हसबैंड

Leena Chandavarkar Facts: बात आज बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस की जिसकी पर्सनल लाइफ किसी ट्रेजेडी से कम नहीं थी. हम बात कर रहे हैं अपने समय की चर्चित एक्ट्रेस रहीं लीना चंदावरकर (Leena Chandavarkar) की जो 70 के दशक की एक चर्चित एक्ट्रेस थीं. लीना को फिल्म बिदाई, रखवाला, महबूब की मेहंदी, नालायक जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय के लिए आज भी याद किया जाता है. बहरहाल, बात करें लीना की पर्सनल लाइफ की तो फिल्मों से इतर एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ काफी दर्दभरी रही थी. आज हम आपको बताएंगे कि लीना की लाइफ में क्या उतार चढ़ाव आए थे. 

बेहद रईस घर में हुई थी शादी

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो काफी कम उम्र में ही लीना की शादी हो गई थी. एक्ट्रेस की शादी गोवा की नामी पॉलिटिकल फैमिली से ताल्लुक रखने वाले सिद्धार्थ बंदोड़कर से हुई थी. हालांकि, लीना की किस्मत देखिए कि शादी के महज एक साल के अन्दर ही सिद्धार्थ की एक सड़क हादसे में मौत हो गई थी. कहते हैं इस घटना ने लीना को तोड़कर रख दिया था. हालांकि, कुछ समय बाद ही लीना के लिए फरिश्ता बनकर आए अपने समय के चर्चित सिंगर और एक्टर किशोर कुमार, जिसके बाद जल्द ही इन दोनों ने शादी कर ली थी. आपको बता दें कि लीना चंदावरकर सिंगर किशोर कुमार की चौथी वाइफ थीं. 

किस्मत ने फिर दिया धोखा

किशोर कुमार से शादी के बाद लीना के सपनों को पंख लगने लगे थे. हालांकि, यहां भी वक्त करवट लेने वाला था, शादी के कुछ ही सालों बाद 1987 में किशोर कुमार का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था. आपको बता दें कि किशोर कुमार के निधन के समय लीना की उम्र महज 37 साल की थी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो आज लीना, किशोर कुमार के बच्चों के साथ मुंबई में रहती हैं.

Trending news