Kuttey Trailer: इस फिल्म का नाम है गाली; ट्रेलर भी भरा हुआ है गालियों से, क्या करेगा सेंसर बोर्ड
Advertisement

Kuttey Trailer: इस फिल्म का नाम है गाली; ट्रेलर भी भरा हुआ है गालियों से, क्या करेगा सेंसर बोर्ड

Arjun Kapoor Film: आज रिलीज हुए फिल्म कुत्ते के ट्रेलर की शुरुआत में जब अर्जुन कपूर कहते हैं कि शराफत का जमाना ही नहीं रहा, तो यह नई बात नहीं लगती. फिल्म नोटों से भरी एक वैन की डकैती के आसपास बताई जा रही है. जिसमें किरदार खुलकर गालियां दे रहे हैं.

 

Kuttey Trailer: इस फिल्म का नाम है गाली; ट्रेलर भी भरा हुआ है गालियों से, क्या करेगा सेंसर बोर्ड

Tabu Next Film: विशाल भारद्वाज ने 2009 में फिल्म बनाई थी, कमीने. अब वह फिल्म लेकर आ रहे हैं, कुत्ते. सामान्य अर्थों में दोनों ही टाइटल ऐसे हैं, जिन्हें समाज में अपशब्द यानी गाली माना जाता है. लेकिन बीते दो दशक में बॉलीवुड के फिल्ममेकर सिनेमा को रीयल बनाने के नाम पर ढेर सारी गालियां फिल्मों में डालते रहे हैं. कुत्ते का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है और यह गालियों से भरपूर है. इसे देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस फिल्म में कितनी गालियां होंगी. अगले साल जनवरी में रिलीज होने वाली इस फिल्म को लेकर सेंसर बोर्ड क्या रुख अपनाता है, यह देखना रोचक होगा. बीते कुछ समय में सेंसर अश्लीलता और गाली-गलौच को लेकर सख्त रवैया अपनाता रहा है.

बेटा बना डायरेक्टर
बॉलीवुड में नेपोटिज्म बीते कुछ साल से लगातार चर्चा में है. नेपो-किड्स अक्सर पर्दे पर चमकने के लिए उतरते हैं. कुत्ते में निर्देशक विशाल भारद्वाज अपने बेटे को बतौर निर्देशक लॉन्च कर रहे हैं. उनके बेटे आसमान भारद्वाज कुत्ते के निर्देशक हैं और पिता-पुत्र ने मिलकर यह फिल्म लिखी है. यह डार्क कॉमेडी एक एक्शन ड्रामा है. 13 जनवरी को फिल्म थियेटरों में रिलीज होगी. फिल्म में अर्जुन कपूर, नसीरूद्दीन शाह, कुमुद मिश्रा, तब्बू, कोंकणा सेन शर्मा, राधिका मदान और शार्दूल भारद्वाज अहम भूमिकाएं निभा रहे हैं. नसीर यहां एक गैंग लीडर बने हैं, जिनके लिए अर्जुन कपूर और कुमुद मिश्रा काम करते दिख रहे हैं. वहीं तब्बू एक बिगड़ैल पुलिस अफसर के रोल में हैं. कोंकणा सेन शर्मा जंगल में एक नक्सल टाइप गैंग लीडर के रूप में हैं.

वैन एक, गैंग तीन
कुत्ते एक वैन को लूटने की कहानी है, जिसमें करोड़ों का कैश है. मुंबई के बाहरी इलाकों में इस वैन को लूटने की योजना बनाते तीन गिरोह इस ट्रेलर में नजर आते हैं. लेकिन इन्हें एक-दूसरे की योजना के बारे में खबर नहीं है. ऐसे में हर तरफ से गोलियां चलती हैं और खून बहता हैं. साथ ही गालियां भी धाराप्रवाह बहती हैं. देखना यह होगा कि इस लूट में किसके हिस्से क्या आता है. ट्रेलर में अर्जुन कपूर समेत तब्बू और राधिका मदान भी धड़ल्ले से गालियां दे रही हैं. फिल्म का संगीत विशाल भारद्वाज ने दिया है और गीत गुलजार ने लिखे हैं. ट्रेलर में सबसे ज्यादा तारीफ तब्बू को मिल रही है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news