खूबसूरती की चाह में गलती कर बैठी एक्ट्रेस, भयानक हो गया चेहरा, किसी ने नहीं दिया काम!
Advertisement
trendingNow11583132

खूबसूरती की चाह में गलती कर बैठी एक्ट्रेस, भयानक हो गया चेहरा, किसी ने नहीं दिया काम!

Koena Mitra Then and Now: मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोयना ने अपने लुक को और भी अच्छा बनाने के लिए एक सर्जरी का सहारा लिया था. इस सर्जरी का नाम 'राइनोप्लास्टी' बताया जाता है. 

खूबसूरती की चाह में गलती कर बैठी एक्ट्रेस, भयानक हो गया चेहरा, किसी ने नहीं दिया काम!

Koena Mitra Surgery: बात आज बॉलीवुड एक्ट्रेस कोयना मित्रा (Koena Mitra) की जिनकी गिनती इंडस्ट्री की गुमनाम एक्ट्रेसेस में की जाती है. कोयना मित्रा ने वैसे तो बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया था लेकिन उन्हें वैसी सफलता नहीं मिल सकी थी जैसी उन्होंने सोच रखी थी. एक्ट्रेस को फिल्मों से ज्यादा संजय दत्त स्टारर फिल्म 'मुसाफिर' के आइटम सॉन्ग ‘साकी-साकी’ के लिए याद किया जाता है. बहरहाल, वो क्या वजह थी जिसके चलते कोयना मित्रा फिल्मों से दूर हो गईं थीं इसके बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

खूबसूरत दिखने के लिए उठाया था जो कदम वही ले डूबा 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कोयना ने अपने लुक को और भी अच्छा बनाने के लिए एक सर्जरी का सहारा लिया था. इस सर्जरी का नाम 'राइनोप्लास्टी' बताया जाता है. कहते हैं कि आर्टिफीशियल तरीके से खूबसूरत दिखने की चाह कोयना को ले डूबी थी. असल में जो सर्जरी कोयना ने करवाई थी उसका उल्टा असर एक्ट्रेस पर हो गया था. कोयना की मानें तो 'राइनोप्लास्टी' सर्जरी तो सही प्रोसीजर से ही हुई थी लेकिन इसके बाद जो रिएक्शन उन्हें हुआ था उसके बारे में उन्होंने भी नहीं सोचा था. 

कोयना का पूरा चेहरा सर्जरी के बाद हो गया था खराब 

कहते हैं कि खूबसूरत दिखने की चाह में करवाई गई सर्जरी के बाद हुए रिएक्शन से कोयना का पूरा चेहरा खराब हो गया था. एक्ट्रेस ने खुद इस बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी और कहा था कि, ‘सर्जरी के बाद हुए रिएक्शन से मेरा चेहरा और खराब हो गया था. मेरे चीकबोन्स खराब हो गए थे, चेहरे में पानी भर गया था’. आपको बता दें कि कोयना को पूरी तरह से ठीक होने में एक साल से भी ज्यादा का समय लग गया था और इस दौरान एक्ट्रेस पूरी तरह से फिल्मों से दूर हो चुकी थीं, इतना कि वे दोबारा फिर फिल्मों में कमबैक ही नहीं कर सकीं. कोयना आखिर बार टीवी रियलिटी शो बिग बॉस के 13वें सीजन में नजर आईं थीं.उनका आरोप था कि जब वह मुश्किल दौर से गुजर रही थीं तो उनका फिल्म इंडस्ट्री ने साथ नहीं दिया. 

Trending news