खूबसूरत दिखने की चाहत में हुआ बंटाधार, बर्बाद हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी!
Advertisement

खूबसूरत दिखने की चाहत में हुआ बंटाधार, बर्बाद हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी!

Koena Mitra Then And Now: कोएना मित्रा की लाइफ में एक समय सबकुछ ठीक चल रहा था. हालांकि और अधिक सुंदर दिखने की चाहत में एक्ट्रेस ने एक सर्जरी करवा ली थी और यही उनके जी का जंजाल बन गई थी. 

खूबसूरत दिखने की चाहत में हुआ बंटाधार, बर्बाद हुई इस बॉलीवुड एक्ट्रेस की जिंदगी!

Koena Mitra Surgery: बात आज एक्ट्रेस कोएना मित्रा (Koena Mitra) की जो रोड, मुसाफिर, एक खिलाड़ी एक हसीना, अपना सपना मनी-मनी जैसी फिल्मों में नजर आईं थीं. हालांकि, जिस स्पीड से कोएना मित्रा को फिल्मों में सफलता मिली थी उतनी ही तेजी से वे फिल्मों से बाहर भी हो गईं थीं. क्या थी कोएना मित्रा की फिल्मों से बाहर होने के पीछे की वजह यही आज हम आपको बताने जा रहे हैं. 

सुंदर दिखने की चाहत बनी जी का जंजाल 

कोएना मित्रा की लाइफ में एक समय सबकुछ ठीक चल रहा था. हालांकि और अधिक सुंदर दिखने की चाहत में एक्ट्रेस ने एक सर्जरी करवा ली थी और यही उनके जी का जंजाल बन गई थी. असल में कोएना ने 'राइनोप्लास्टी' नाम की एक करेक्शन सर्जरी करवा ली थी जिसके चलते एक्ट्रेस को बड़ा नुकसान हो गया था. असल में यह सर्जरी तो ठीक से हुई थी लेकिन इसके साइड इफ़ेक्ट ने कोएना का चेहरा बुरी तरह से खराब कर दिया था. खुद कोएना मित्रा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि इस सर्जरी के चलते उनके पूरे चेहरे पर सूजन आ गई थी. यहां तक कि इस सर्जरी के बाद सालभर से भी ज्यादा समय के लिए कोएना मित्रा सिल्वर स्क्रीन से गायब रहीं थीं. 

जब वापस आईं तब तक सब खत्म हो चुका था 

कोएना मित्रा को इस बात की शिकायत रही कि उनकी प्लास्टिक सर्जरी को लेकर मीडिया ने कई नेगेटिव खबरें चलाईं थीं. इसका नतीजा ये हुआ कि कई फिल्ममेकर्स ने उनसे दूरी बनाना शुरू कर दी थी. खबरों की मानें तो लंबे समय के लिए फिल्मों से दूर होना और प्लास्टिक सर्जरी को लेकर फैली नेगेटिव पब्लिसिटी एक्ट्रेस के करियर को ले डूबी थी. बात करें यदि करियर फ्रंट की तो कोएना मित्रा को आखिरी बार टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ में देखा गया था.

Trending news