Kiara Advani से पूछा गया साउथ इंडिया से जुड़ा ये सिंपल सवाल, जवाब सुनकर आएगी हंसी
Advertisement
trendingNow11840958

Kiara Advani से पूछा गया साउथ इंडिया से जुड़ा ये सिंपल सवाल, जवाब सुनकर आएगी हंसी

Kiara Advani Video: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पांच साउथ इंडियन स्टेट्स के नाम नहीं गिना पा रही हैं. एक्ट्रेस के इस वीडियो पर इंटरनेट यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं. 

कियारा आडवाणी

Kiara Advani on South Indian States Name: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) ऐसे तो अपने ब्यूटीफुल लुक्स और कमाल एक्टिंग को लेकर सुर्खियों में छाई रहती हैं. लेकिन एक्ट्रेस इस बार अपने आईक्यू लेवल को लेकर इंटरनेट पर खूब चर्चाओं का विषय बनी हुई हैं. कियारा आडवाणी (Kiara Advani Video) का हाल में एक पुराना इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पांच साउथ इंडियन स्टेट्स का नाम गिनाने में जद्दोजहद करती दिख रही हैं. शेरशाह एक्ट्रेस के आईक्यू लेवल को देख नेटीजन्स तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. 

कियारा आडवाणी का आईक्यू लेवल करेगा शॉक!

बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस अपने आईक्यू लेवल को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं. अब इस लिस्ट में कियारा आडवाणी (Kiara Advani Movies) का नाम भी शामिल हो चुका है, हाल ही में कियारा और राम चरण (Ram Charan) का राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) के चैट शो से एक वीडियो वायरल हो रहा है. जहां राणा, सुपरस्टार राम चरण से बात करते हुए कहते हैं नॉर्थ से कुछ एक्ट्रेस आई हैं जो यह नहीं जानती थीं कि तेलुगू एक भाषा है. मैंने ऐसे एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है. राणा दग्गुबाती की इस बात पर कियारा आडवाणी कमेंट करती हैं कि मुझे नहीं लगता बाहुबली के बाद ऐसा कोई होगा जो यह (तेलुगू के बारे में) ना जानता हो. 

This is giving seniors ragging freshers lol
by u/isotope_of_insanity in BollyBlindsNGossip

कियारा नहीं गिना पाईं 5 साउथ इंडियन राज्यों के नाम!

कियारा आडवाणी (Kiara Advani Films) अपनी बात पूरी करती ही हैं कि राणा दग्गुबाती उनसे साउथ इंडियन स्टेट्स और भाषाओं के बारे में सवाल कर डालते हैं. राम चरण (Ram Charan Films) भी कियारा से राज्यों के नाम पूछते हैं. कियारा जवाब में कहती हैं- मैं जानती हूं. एक तेलांगना, आंध्र प्रदेश, कर्नाटक, तमिलनाडू लेकिन एक्ट्रेस केरल का नाम लेना भूल जाती हैं. जिसपर राम और राणा दोनों हंस पड़ते हैं. 

Trending news