Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन ने लगा दी नेपो-किड्स की क्लास, चुटकी बजाते कह दी नेपोटिज्म पर चुभने वाली बात
Advertisement
trendingNow11525708

Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन ने लगा दी नेपो-किड्स की क्लास, चुटकी बजाते कह दी नेपोटिज्म पर चुभने वाली बात

Kartik Aryan Film: कार्तिक आर्यन ने 2022 में बॉलीवुड के खराब रिपोर्ट कार्ड में भूल भुलैया जैसी सुपर हिट फिल्म दर्ज कराई थी. इस साल उनकी शहजादा से उम्मीदें हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और लोग पसंद कर रहे हैं. मगर बॉलीवुड में ट्रेलर कई लोगों की आंख में खटकेगा. वजह है कार्तिक का एक डायलॉग...!

 

Shehzada Trailer: कार्तिक आर्यन ने लगा दी नेपो-किड्स की क्लास, चुटकी बजाते कह दी नेपोटिज्म पर चुभने वाली बात

Kartik Aryan Shehzada: शाहिद कपूर, रणबीर कपूर, अर्जुन कपूर, वरुण धवन, टाइगर श्रॉफ, श्रद्धा कपूर, आलिया भट्ट, सारा अली खान, जाह्नवी कपूर से लेकर अनन्या पांडे तक बॉलीवुड में नई पीढ़ी के ये चुनिंदा स्टार-किड हैं जो इन दिनों टॉप लिस्ट में हैं. हालांकि यह लिस्ट और भी लंबी है. कई नेपो-किड इस साल लॉन्च होने वाले हैं. नेपोटिज्म के इन सितारों का टैलेंट सबको पता है और इन्हें फ्लॉप फिल्मों के बावजूद भर-भर के फिल्में मिली हैं. सुशांत सिंह राजपूत की असमय मृत्यु का केस अभी खत्म नहीं हुआ है और कार्तिक आर्यन को भी कुछ बॉलीवुड सेलेब्स द्वारा कई बार गिराने या नीचा दिखाने की कोशिशें हुई हैं, मगर वह तेजी से ऊपर उठते गए हैं. पिछले साल जब सारे नेपो-किड फ्लॉप होकर औंधे मुंह गिर रहे थे तो कार्तिक की भूल भुलैया 2 ने जबर्दस्त कमाई की. हिट रही. अभी तक चुप रहने वाले कार्तिक ने अब बॉलीवुड के नेपोटिज्म पर पहला प्रहार किया है.

इसे कहते हैं नेपोटिज्म...
कार्तिक की अगली फिल्म शहजादा का ट्रेलर आज रिलीज हुआ है. फिल्म तेलुगु की अला वैकुंठपुरुमुलु की हिंदी रीमेक है मगर ट्रेलर किसी ओरीजनल बॉलीवुड मसाला पारिवारिक फिल्म की तरह लग रहा है. हर तरफ इसकी तारीफ हो रही है. इसी ट्रेलर में कार्तिक नेपोकिड्स की क्लास लेते नजर आ रहे हैं. ट्रेलर में एक जगह वह अमीर बच्चे से कह रहे हैं, ‘अमीर बच्चों का यही प्रॉब्लम है, लेकिन तेरी गलती नहीं है. तूने खिलौने मांगे, तुझे खिलौने की दुकान मिली. तूने छुट्टे मांगे, तुझे क्रेडिट कार्ड मिला. तूने दूध मांगा, तुझे खीर मिली. वो भी एलमंड मिल्क वाली. भाई इसे कहते हैं नेपोटिज्म.’

नेपोटिज्म गैंग
कार्तिक के इस डायलॉग में साफ समझ आता है कि नेपोटिज्म अपने बच्चों के साथ कैसा ट्रीटमेंट करता है. उनकी तैयारी नहीं होती, उनकी शक्ल-सूरत नहीं होती, उनमें टैलेंट नहीं होता इसके बावजूद करोड़ों खर्च करके उन्हें न केवल धूमधाम से लॉन्च किया जाता है. बल्कि एक के बाद एक उनकी फिल्में फ्लॉप होने के बावजूद नेपोटिज्म को गैंग की तरह चलाने वाले प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उन्हें लगातार चांस देते रहते हैं. जबकि बाहर से आने वाली प्रतिभाएं एक मौके के लिए तरस जाती हैं. शहजादा में कार्तिक आर्यन ऐसे युवक बने हैं, जो होता तो एक रईस परिवार का वारिस है मगर हालात और षड्यंत्र उसे असली माता-पिता से दूर कर कर देते हैं. जब उसे सच्चाई का पता चलता है तो वह माता-पिता के पास लौटता है और उन्हें मुश्किलों से उबारता है.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news