इस खूबसूरत हसीना के कारण तबाह हो गई थी Karisma Kapoor की जिंदगी, पति ने तलाक देकर कर ली तीसरी शादी!
Advertisement

इस खूबसूरत हसीना के कारण तबाह हो गई थी Karisma Kapoor की जिंदगी, पति ने तलाक देकर कर ली तीसरी शादी!

Karisma Kapoor ex husband third wife Priya Sachdev: तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिली. उन्होंने अब तक दूसरी शादी नहीं की है लेकिन संजय ने करिश्मा से तलाक के चंद सालों बाद ही प्रिया सचदेव को अपनी तीसरी पत्नी बना लिया.

इस खूबसूरत हसीना के कारण तबाह हो गई थी Karisma Kapoor की जिंदगी, पति ने तलाक देकर कर ली तीसरी शादी!

Karisma Kapoor Personal life: बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर हमेशा से अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ के चलते सुर्ख़ियों में रही हैं. करिश्मा की निजी जिंदगी सबसे पहले तब चर्चा में आई जब अभिषेक बच्चन से उनकी शादी तय हुई. दोनों की सगाई भी हो गई थी लेकिन फिर एनमौके पर इनकी शादी टूट गई. इसके बाद करिश्मा ने कुछ महीनों बाद बिजनेसमैन संजय कपूर से शादी करके सबको चौंका दिया और उनकी दूसरी पत्नी बन गईं. दोनों की शुरुआती शादीशुदा जिंदगी शुरुआत में तो ठीक चली. दोनों दो बच्चों के पेरेंट्स बने लेकिन धीरे-धीरे इनके रिश्ते में दरार आती गई और आख़िरकार 2016 आते-आते दोनों ने तलाक ले लिया.

 

संजय ने कर ली तीसरी शादी

तलाक के बाद दोनों बच्चों की कस्टडी करिश्मा को मिली. उन्होंने अब तक दूसरी शादी नहीं की है लेकिन संजय ने करिश्मा से तलाक के चंद सालों बाद ही प्रिया सचदेव को अपनी तीसरी पत्नी बना लिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक,संजय प्रिया को तब ही डेट करने लगे थे जब करिश्मा से उनका तलाक नहीं हुआ था. दोनों ने 2017 में सात फेरे ले लिए और अब इनका एक बेटा भी है जिसका नाम अजारियस कपूर है. संजय की तरह प्रिया भी तलाकशुदा हैं. उनकी पहली शादी नामी बिजनेसमैन विक्रम चटवाल से हुई थी. दोनों की बेटी भी हुई थी लेकिन फिर इनका तलाक हो गया. तलाक के बाद बेटी की कस्टडी प्रिया के पास है और संजय ने उसे भी अपना लिया है.

बिजनेसवुमन हैं प्रिया

प्रिया और संजय अपने दोनों बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं. बता दें कि प्रिया सक्सेसफुल बिजनेसवुमन हैं. वह फैशन बुटिक चलाती हैं. इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग और मॉडलिंग में भी हाथ आजमाया है. वह यशराज की फिल्म नील एंड निक्की में भी नजर आ चुकी हैं. प्रिया काफी खूबसूरत हैं और इसी खूबसूरती पर संजय फिदा हो गए थे.प्रिया 45 साल की हैं और अपने ग्लैमरस अंदाज़ के लिए चर्चा में रहती हैं.    

Trending news