Karan Johar: करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए बदला प्लान, जाना था चीन लेकिन जाएंगे जापान!
Advertisement

Karan Johar: करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए बदला प्लान, जाना था चीन लेकिन जाएंगे जापान!

Alia Bhatt Shooting: आलिया भट्ट की टीम ने उन्हें पिछले दिनों करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी की शूटिंग शुरू करने से रोक दिया. आलिया की फिटनेस पर काम करने वाली टीम ने उनसे थोड़ा और समय लेने को कहा. इधर करण जौहर ने भी आलिया के लिए फिल्म का एक बड़ा प्लान बदल दिया है.

 

Karan Johar: करण जौहर ने आलिया भट्ट के लिए बदला प्लान, जाना था चीन लेकिन जाएंगे जापान!

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani: एक कहावत है, जाना था जापान पहुंच गए चीन. मतबल यह कि करना कुछ और था, मगर कर कुछ और कर दिया. आलिया भट्ट को अपनी बेटी की तरह मानने वाले, नाना बन चुके करण जौहर अब संभल-संभल कर कदम रख रहे हैं. वह आलिया भट्ट की हर तरह से चिंता कर रहे हैं. यही वजह है कि करण ने अपनी अगली फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के लिए बचे हुए गानों की शूटिंग में अच्छा खासा बदलाव कर दिया है. सबसे पहले तो फिल्म के बचे हुए दो गानों की शूटिंग जनवरी में होनी थी. परंतु आलिया भट्ट प्रेग्नेंसी और डिलेवरी के बाद अपने पुराने रंग-रूप में नहीं लौटी हैं, तो करण जौहर ने शूटिंग आगे बढ़ाने का फैसला किया है. अब शूटिंग मार्च में होगी.

बर्फ तो आखिर बर्फ है
शूटिंग की डेट बदलने के साथ खबर है कि आलिया की सुविधा का ख्याल रखते हुए करण जौहर ने एक और अहम फैसला किया है. करण जौहर फिल्म में एक गाना अपने आदर्श यश चोपड़ा को समर्पित करते हुए इसकी शूटिंग स्विट्जरलैंड में करना चाहता थे. परंतु आलिया ने कहा कि वह अपनी बेटी को लंबे समय के लिए अकेला नहीं छोड़ पाएंगी. यही वजह है कि करण ने अब शूटिंग लोकेशन बदलने का भी फैसला कर लिया है. सूत्रों के अनुसार रानी और रॉकी की प्रेम कहानी के इस गाने की शूटिंग स्विट्जरलैंड के बजाय कश्मीर में होगी. एक बार करण ने कहा था कि बर्फ दिखानी हो तो क्या कश्मीर और क्या स्विट्जरलैंड. यह बात अब उनके लिए सच साबित हो रही है.

शेड्यूल से पीछे फिल्म
करण जौहर को करीब से जानने वालों का कहना है कि वह आलिया की सुविधा के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पहले ही शेड्यूल से पीछे चल रही है क्योंकि आलिया के प्रेग्नेंट होने के बाद इसका काम करण जौहर ने पूरी तरह से रोक दिया था. अब शूटिंग की जगह भी बदल दी गई है. बताया जा रहा है कि स्विट्जरलैंड में करण जौहर ने जो गाना प्लान किया था, उसमें वह यश चोपड़ा के अंदाज में हीरोइन को शिफॉन की साड़ियां पहनाने वाले थे. जबकि फिल्म के हीरो रणवीर सिंह अपनी अतरंगी कपड़े पहनने वाले व्यक्ति की इमेज से अलग सीधे-साधे-सरल कपड़ों में नजर आएंगे.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news