अधूरा गया था Dilip Kumar से पहला प्यार, इस एक्ट्रेस ने कर ली थी अपने जीजा से शादी!
Advertisement
trendingNow11621178

अधूरा गया था Dilip Kumar से पहला प्यार, इस एक्ट्रेस ने कर ली थी अपने जीजा से शादी!

Dilip Kumar Kamini Kaushal Love Story: कामिनी दिलीप कुमार की दीवानी हो गईं और उन्हें एक्टर की पहली मोहब्बत बताया जाता है. दोनों की नजदीकियां परवान चढ़ रही थीं और ये दोनों शादी करके अपना घर भी बसाना चाहते थे. 

अधूरा गया था Dilip Kumar से पहला प्यार, इस एक्ट्रेस ने कर ली थी अपने जीजा से शादी!

Dilip Kumar love affairs: बॉलीवुड में कई प्रेम कहानियां ऐसी हैं जो अधूरी होने के बावजूद इतिहास बना गईं. दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की अधूरी प्रेम कहानियां भी कुछ ऐसी ही हैं. आज हम आपको उनकी एक ऐसी प्रेम कहानी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप भी दंग रह जाएंगे. ये दौर तब का था जब दिलीप कुमार फिल्मों में नए-नए ही आए थे. वह फिल्म शहीद में काम कर रहे थे और इस फिल्म में उनके साथ काम कर रही थीं कामिनी कौशल. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार खूबसूरत और कमसिन कामिनी कौशल (Kamini Kaushal) पर फिदा हो गए थे.

fallback

शादीशुदा होती हुए कर बैठीं प्यार

कामिनी भी दिलीप कुमार की दीवानी हो गईं और उन्हें एक्टर की पहली मोहब्बत बताया जाता है. दोनों की नजदीकियां परवान चढ़ रही थीं और ये दोनों शादी करके अपना घर भी बसाना चाहते थे लेकिन एक अड़चन थी जिसकी वजह से ये कभी एक ना हो सके. दरअसल, कामिनी दिलीप कुमार से शादी नहीं कर सकती थीं क्योंकि उनकी शादी तो पहले ही हो चुकी थी. जी हां, कामिनी की शादी उनके जीजा से कर दी गई थी और इसके पीछे भी काफी दर्दनाक कहानी जुड़ी हुई है. कामिनी की बहन की मौत हो गई थी जिसके बाद उनके दो बच्चों की परवरिश करने वाला कोई नहीं था.

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

घरवालों ने दी दिलीप कुमार को धमकी

ऐसे में घरवालों ने कामिनी पर दबाव बनाते हए उनकी शादी उनके जीजा से करवा दी और पारिवारिक दबाव के चलते कामिनी कुछ न कह सकीं. पारिवारिक जिम्मेदारियों के चलते कामिनी ने ये शादी तो कर ली लेकिन उन्हें प्यार दिलीप कुमार से हो गया. जब घरवालों को कामिनी के इस एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर की भनक लगी तो हंगामा हो गया. कामिनी के भाईयों ने दिलीप कुमार को धमकाया कि अगर वो कामिनी से दोबारा मिले और उनसे रिश्ता खत्म नही किया तो वो उनकी जान ले लेंगे. इस तरह ये प्रेम कहानी अधूरी रह गई और फिर बाद में दिलीप कुमार ने सायरा बानो से शादी कर ली. 

Trending news