Janmashtami 2023: सिर्फ 23 साल की उम्र में यह एक्ट्रेस डूब गई कृष्ण भक्ति में, ग्लैमर वर्ड को कहा अलविदा
Advertisement

Janmashtami 2023: सिर्फ 23 साल की उम्र में यह एक्ट्रेस डूब गई कृष्ण भक्ति में, ग्लैमर वर्ड को कहा अलविदा

Happy Janmashtami: ग्लैमर इंडस्ट्री में यूं तो तमाम एक्टर-एक्ट्रेस भगवान कृष्ण की भक्ति करते हैं. घर में उनकी पूजा करते हैं. उनके मंदिरों में जाते हैं. लेकिन टीवी एक्ट्रेस अनघा भोसले ने जिस तरह से कृष्ण भक्ति का रास्ता चुना, ऐसा कोई और उदाहरण देखने को नहीं मिलता है. यह है उनकी कहानी...

 

Janmashtami 2023: सिर्फ 23 साल की उम्र में यह एक्ट्रेस डूब गई कृष्ण भक्ति में, ग्लैमर वर्ड को कहा अलविदा

Actress Anagha Bhosale: कुछ ही महीनों पुरानी बात है. टीवी सीरियलों में सुर्खियां बटोर रही एक्ट्रेस ने ग्लैमर की दुनिया छोड़कर कृष्ण भक्ति में लीन होने का फैसला किया था. केवल 23 साल की उम्र में. इस फैसले के साथ अचानक अनघा भोसले सुर्खियों में आ गई थीं. पुणे की रहने वाली अनघा ने अपने करियर के चरम पर रहते हुए ऐक्टिंग करियर को छोड़ने का फैसला करके सबको चौंका दिया था. पॉपुलर टीवी शो अनुपमा से मशहूर हुईं अनघा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट लिखकर कहा था कि वह ग्लैमर की दुनिया छोड़ रही हैं. इसके बाद इस एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में कहा कि लगातार शूटिंग के कारण उन्हें भगवान कृष्ण की भक्ति के लिए समय नहीं मिल पा रहा है.

कृष्ण नहीं छोड़ते अकेला
अनघा ने बताया कि वह कई वर्षों से कृष्ण भक्ति में लीन हैं. लेकिन एक्टिंग के चलते भगवान को समय नहीं दे पाती हैं. इसलिए इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला किया. इसी इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि अगर आप रात में अकेले रोते हैं, तो सिर्फ कृष्ण ही आपके साथ होते हैं. यदि भगवान कृष्ण आपका हाथ पकड़ लेते हैं, तो वे आपको कभी अकेला नहीं रहने देते. भक्ति का मार्ग शांति की ओर ले जाता है. अनघा ने कहा कि हम नहीं जानते कि जिंदगी कितनी लंबी है, इसलिए ऐसे फैसले जल्दी लेना जरूरी है. उन्होंने यह भी कहा कि वह संन्यासी नहीं बनी हैं. वह कृष्ण की भक्त हैं. शादी करना चाहती है, लेकिन उसी लड़के से, जो उनकी तरह कृष्ण भक्त हो.

मॉडलिंग से शुरुआत
अनघा का जन्म 27 जनवरी 2000 को पुणे में हुआ था. वह ग्लैमर इंडस्ट्री में आना चाहती थीं और इसलिए उन्होंने कम उम्र में ही मॉडलिंग शुरू कर दी थी. 2020 में उन्होंने शो दादी अम्मा दादी अम्मा मान जाओ से टीवी इंडस्ट्री में डेब्यू किया. शो में उन्होंने नंदिनी अय्यर का किरदार निभाया. लेकिन मार्च 2022 आते-आते वह समझ गईं कि ग्लैमर इंडस्ट्री की व्यस्तताएं भक्ति के रास्ते में बाधा हैं. अनुपमा के बाद उन्हें एक और शो ऑफर हुआ, मगर उन्होंने इंकार कर दिया. अनघा आज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं. जिन्हें देखकर आप जान सकते हैं कि उनका जीवन कृष्णमय हो चुका है.

Trending news