Hrithik Roshan Fees: आप खर्च कर सकें, तो जान लीजिए शादी में ऋतिक रोशन के डांस की फीस
Advertisement
trendingNow11679392

Hrithik Roshan Fees: आप खर्च कर सकें, तो जान लीजिए शादी में ऋतिक रोशन के डांस की फीस

Hrithik Roshan Dance: फिल्मी सितारे दुकानों के फीते काटने से लेकर, शादियों-पार्टियों आने तथा परफॉर्म करने की तगड़ी फीस लेते हैं. छोटे-मोटे एक्टरों की ही फीस लाखों में होती है तो सोचिए कि सुपरस्टार कितना चार्ज करते हैं. ऋतिक रोशन का एक शादी में डांस करते हुए वीडियो आने के बाद चर्चा चल पड़ी है कि उनकी फीस कितनी है. जानिए...

 

Hrithik Roshan Fees: आप खर्च कर सकें, तो जान लीजिए शादी में ऋतिक रोशन के डांस की फीस

Hrithik Roshan Films: इन दिनों सोशल मीडिया में एक वीडियो चल रहा है, जिसमें ऋतिक रोशन एक शादी में दूल्हा-दुल्हन के साथ डांस कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस शादी में ऋतिक बतौर मेहमान शामिल नहीं हुए थे, बल्कि उन्होंने इस डांस परफॉरमेंस की फीस ली. बॉलीवुड के तमाम सितारों का यह बिजनेस भी है कि वह देश-विदेश में शादियों तथा बर्थडे पार्टियों में पैसा लेकर डांस परफॉरमेंस देते हैं. यह अलग बात है कि ये शादियां आम लोगों की नहीं बल्कि करोड़पतियों-अरबपतियों की होती हैं. बॉलीवुड सितारों को अपने घर की ऐसी पार्टियों में बुलाना कोई आसान काम नहीं है.

चाहिए तगड़ा बैंक बैलेंस
ऋतिक का डांस वीडियो वायरल होने के बाद यह बात उठने लगी है कि आखिर वह शादियों में डांस परफॉरमेंस करने की क्या फीस लेते हैं. मीडिया में आई रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक शादी, जन्मदिन की पार्टी या किसी अन्य निजी कार्यक्रम में डांस करने के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. जी हां, यह बात किसी भी आम आदमी का दिमाग घुमा देने के लिए काफी है. मतलब यह कि आप उन्हें अपने किसी निजी कार्यक्रम में बुलाकर डांस परफॉरमेंस कराना चाहते हैं तो आपका बैंक बैलेंस बहुत ही तगड़ा होना चाहिए. इसमें संदेह नहीं कि आज ऋतिक बॉलीवुड के बेस्ट डांसर हैं. हालांकि शादियों और बर्थ पार्टियों में जिस ऐक्टर की सबसे ज्यादा डिमांड है, वह शाहरुख खान. शाहरुख खान कहते हैं भी हैं कि उन्हें ऐसे कार्यक्रमों में परफॉरमेंस में कोई शर्म या झिझक नहीं होती क्योंकि यह उनके प्रोफेशन का हिस्सा है.

बैंग बैंग पर झूमे
शादी के ऋतिक वाले वीडियो में वह दूल्हा-दुल्हन के साथ डांस करते दिख रहे हैं. ऋतिक ने यहां फिल्म वार के घुमरू और बैंग बैंग गानों पर दूल्हा-दुल्हन के साथ डांस किया. उन्होंने परफॉरमेंस के दौरान ब्लैक फॉर्मल सूट पहन रखा था और लोग उनके स्टेप्स पर तालियां तथा सीटियां बजा रहे थे. इस बीच पिछली फिल्म विक्रम वेधा के बॉक्स ऑफिस पर कमजोर परफॉरमेंस के बाद ऋतिक निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फाइटर में नजर आएंगे. इसमें दीपिका पादुकोण और अनिल कपूर भी हैं. फिल्म अगले साल 25 जनवरी सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके बाद वह यशराज फिल्म्स की वार 2 में दिखाई देंगे. खबर है कि ऋतिक की सुपरहीरो फिल्म कृष 4 की स्क्रिप्ट लॉक हो चुकी है और उसकी भी शूटिंग की तैयारियां चल रही हैं.

 

Trending news