3 मिनट की बातचीत में Jaspal Bhatti को दिल दे बैठी थीं उनकी पत्नी, जानिए इनकी प्यारी-सी लव स्टोरी
Advertisement

3 मिनट की बातचीत में Jaspal Bhatti को दिल दे बैठी थीं उनकी पत्नी, जानिए इनकी प्यारी-सी लव स्टोरी

Jaspal Bhatti Life Facts: घरवालों की रजामंदी से जसपाल भट्टी और सविता की शादी मार्च 1985 में हुई थी. 25 अक्टूबर, 2012 को जसपाल भट्टी का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया था.90 के दौर में ‘फ्लॉप शो’ जैसे बेहतरीन शो बनाए थे.

3 मिनट की बातचीत में Jaspal Bhatti को दिल दे बैठी थीं उनकी पत्नी, जानिए इनकी प्यारी-सी लव स्टोरी

Jaspal Bhatti Love Story: बात आज छोटे पर्दे पर कॉमेडी के बेताज बादशाह रहे जसपाल भट्टी (Jaspal Bhatti) की जिन्हें 90 के दौर में ‘फ्लॉप शो’ जैसे व्यंगात्मक कॉमेडी टीवी सीरयल के लिए जाना जाता है. यह टीवी सीरियल उस दौर में इतना चर्चित था कि इसकी वजह से जसपाल भट्टी भी घर-घर में लोगों के बीच पॉपुलर हो गए थे. इस कॉमेडी टीवी सीरियल में जसपाल भट्टी के साथ उनकी वाइफ सविता भट्टी भी नजर आती थीं. सीरियल में सविता ने भट्टी साहब की पत्नी का ही रोल निभाया था और दोनों की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद भी किया जाता था. आज हम आपको जसपाल भट्टी और उनकी वाइफ सविता भट्टी की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं. 

ऐसे हुई थी जसपाल भट्टी और सविता की पहली मुलाकात 

जसपाल भट्टी को याद करते हुए आज से कुछ साल पहले सविता भट्टी ने एक सोशल मीडिया पोस्ट लिखी थी. इस पोस्ट में सविता ने जसपाल भट्टी के साथ उनकी पहली मुलाकात का जिक्र किया था. सविता ने बताया था कि ये बात कसौली की थी. वे एक दिन बैठकर दूरदर्शन पर गाने सुन रहीं थीं, तभी एक शख्स बीच में आकर पूरे दो तीन मिनटों तक बात करता रहा इससे वो गाने नहीं सुन पाईं. यह सिलसिला कुछ और दिनों तक चलता रहा, बता दें कि वो शख्स कोई और नहीं बल्कि भट्टी साहब ही थे. . 

1985 में हुई शादी 2012 में साथ छोड़ गए भट्टी साहब 

सविता कहती हैं कि इसके बाद उन्होंने सोचा कि इस शख्स (भट्टी साहब) से बात की जाए, वे आगे बताती हैं कि जसपाल भट्टी से उनकी पहली ही मुलाकात थी और उनसे बात  करके वे हैरान रह गईं थीं क्योंकि इससे पहले उन्होंने ऐसा कुछ भी नहीं सुना था. घरवालों की रजामंदी से जसपाल भट्टी और सविता की शादी मार्च 1985 में हुई थी. आपको बता दें कि आज जसपाल भट्टी हमारे बीच नहीं हैं. 25 अक्टूबर, 2012 को जसपाल भट्टी का एक रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया था.

Trending news