Video: फिल्म देखने पहुंची ये एक्ट्रेस, ऐसे लड़खड़ाए पैर कि गिरते-गिरते बची और फिर...
Advertisement

Video: फिल्म देखने पहुंची ये एक्ट्रेस, ऐसे लड़खड़ाए पैर कि गिरते-गिरते बची और फिर...

Tabu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) की फिल्म 'कुत्ते' (Kuttey)  पिछले शुक्रवार को ही सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. अब इसी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान तब्बू गिरते-गिरते बची. ये सीन पैपराजी के कैमरे में कैद हो गया और वीडियो वायरल. 

 

tabu

Tabu Oops moment: बॉलीवुड की हिट मशीन कहलाने वाली एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) इस साल 3 फिल्मों में नजर आईं जिनमें से दो हिट और एक जो हाल ही में रिलीज हुई वो बुरी तरह से फ्लॉप रही. हम यहां बात कर रहे हैं अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), तब्बू, राधिका मदान और कोंकणा सेन शर्मा की हालिया रिलीज फिल्म 'कुत्ते' (kuttey) के बारे में. खैर, इसी फिल्म की स्क्रीनिंग में तब्बू भी पिंक कलर की शर्ट और ब्लू डेनिम पहने पहुंची थीं. इस बात में कोई शक नहीं है कि तब्बू बहुत ही हॉट लग रही थीं. लेकिन वहां पहुंचते ही तब्बू बाल-बाल बचीं.

गिरते-गिरते बचीं तब्बू

दरअसल, जैसे ही तब्बू स्क्रीनिंग के लिए अपनी गाड़ी से उतरीं तो पैपराजी ने एक्ट्रेस को उनके नाम से नहीं बल्कि हिट मशीन कहकर बुलाना शुरू कर दिया. इस पर तब्बू ने हंस कर इंकार किया. खैर, इसके बाद तब्बू जैसे ही दरवाजे की तरफ गईं तो उनका पैर फिसल गया. हालांकि, वहां खड़े एक बुजुर्ग शख्स ने तब्बू का हाथ थाम लिया और एक्ट्रेस गिरने से बच गईं. अब इस वीडियो पर लोग जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने तब्बू की तारीफ करते हुए लिखा- 'क्या गजब की एक्ट्रेस हैं'. इसके अलावा एक और ने लिखा- 'इतने जोश में चल रही थीं बच गईं गिरने से'. वहीं, एक और ने लिखा- 'अरे तब्बू मैम जरा ध्यान से'. 

 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

 

इस साल तब्बू सबसे पहले 'भूल भुलैया 2' में नजर आईं और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट रही. इसके बाद उनकी फिल्म 'दृश्यम 2' ने सिनेमाघरों में दस्तक दी और उसने भी जमकर कमाई की. हां, पिछले हफ्ते तब्बू की फिल्म 'कुत्ते' रिलीज हुई है जिसने फैंस को थोड़ा निराश किया. कह सकते हैं कि उन्होंने अर्जुन कपूर की फिल्म पर भरोसा करके गलती कर दी. वहीं, बात करें तब्बू की अगली फिल्मों की तो जल्द ही वो करीना कपूर खान और कृति सेनन के साथ 'द क्रू' में दिखाई देंगी. इसके अलावा उनके पास अजय देवगन के साथ 'भोला' और विशाल भारद्वाज की अगली फिल्म 'खूफिया' भी पाइपलाइन में है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

 

Trending news