Hania Amir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने गणेश प्रतिमा के साथ खिंचाई तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो गया हंगामा
Advertisement
trendingNow11651369

Hania Amir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने गणेश प्रतिमा के साथ खिंचाई तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो गया हंगामा

Pakistani Actress: पाकिस्तान में भारतीय गानों और फिल्मों का क्रेज तो बरकरार है. पाकिस्तानी सेलेब्रिटियों के वीडियो और तस्वीरों में यह बात नजर आती है. हाल में नाटू नाटू गाने पर डांस वीडियो में नजर आईं एक्ट्रेस हनिया आमिर नए विवाद में घिर गई हैं. इस बार उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की है, जिसके बैकग्राउंड में भगवान गणेश की प्रतिमा नजर आ रही है.

 

Hania Amir: पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने गणेश प्रतिमा के साथ खिंचाई तस्वीरें, सोशल मीडिया पर हो गया हंगामा

Pakistani Actress Controversy: पिछले दिनों पाकिस्तानी अभिनेत्री हनिया आमिर का एक वीडियो जमकर वायरल हुआ था, जिसमें वह आरआरआर के ऑस्कर (Oscar) जीतने वाले गाने नाटू नाटू (Natu Natu) पर जमकर डांस कर रही हैं. पाकिस्तान में कई लोगों को यह बात अच्छी नहीं लगी थी. अब वही हनिया आमिर एक बार फिर से कई लोगों के निशाने पर हैं. इस बार वजह बना है, उनके फोटोग्राफ (Photograph). इस फोटो में हनिया भगवान गणेश (Lord Ganesha) की एक मूर्ति के सामने हैं. उन्होंने भगवान की प्रतिमा के साथ यह फोटो खिंचाने के बाद अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की और अब एक बार फिर से आलोचनाओं में घिर गई हैं. सोशल मीडिया में पाकिस्तान में कई लोग उनसे नाराज हैं.

मिनी फोटोशूट और मसाज
उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई तस्वीरों पर फॉलोअर्स से मिली-जुली प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. कुछ ने उनका समर्थन किया है तो कुछ कड़ा विरोध व्यक्त कर रहे हैं. कुछ ने उन्हें अनफॉलो भी कर दिया. तस्वीरों को शेयर करते हुए हानिया ने कैप्शन लिखाः मिनी फोटोशूट और मसाज. अब पाकिस्तानी एक्ट्रेस के हिंदू भगवान की मूर्ति के साथ किसी भी मुस्लिम के लिए अपमानजनक बताते हुए कई लोग उनसे नाराज हो गए हैं. जबकि कई इसे अच्छा कदम मान रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि इसमें क्या गलत है. वह पूजा नहीं कर रही हैं. सिर्फ देखने के लिए ये तस्वीरें लीं गई हैं. कुछ लोग हर चीज पर ओवररिएक्शन करते हैं. हनिया की यह फोटो कंबोडिया (Cambodia) में छुट्टियां मनाते खींची गई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by The Wedding Bridge (@theweddingbridge)

डांस वीडियो वायरल
किसी ने कहा कि क्या आप गणेशजी के साथ पोज दे रही हैं? एक व्यक्ति ने लिखा कि इंसान को एक जीवन मिलता है और उसे अपना जीवन जीने दें. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर आप तमाम तस्वीरें और लोगों के कमेंट देख सकते हैं. बीती फरवरी में हनिया आमिर का एक वीडियो जबर्दस्त वायरल हुआ था. फिल्म आरआरआर को तब गोल्डन ग्लोब अवार्ड मिल चुका था और यह गाना पाकिस्तान में भी खूब बज रहा था. उस समय हनिया के शादी में एक डांस का वीडियो सामने आया था, जिसमें वह नाटू नाटू गाने पर झूम कर नाच रही थीं. इस गाने में उनके साथ पाकिस्तानी एक्टर सबूल अली भी थे. यह वीडियो खूब देखा गया था.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी

Trending news