Nepotism: प्रेग्नेंट वाइफ को इस सुपरस्टार ने दिया धर्मेंद्र का फोटो; बेटा हुआ जवान, डेब्यू के लिए भर रहा उड़ान
Advertisement

Nepotism: प्रेग्नेंट वाइफ को इस सुपरस्टार ने दिया धर्मेंद्र का फोटो; बेटा हुआ जवान, डेब्यू के लिए भर रहा उड़ान

Nepotism In Bollywood: एक दौर में सुपरस्टार रहे गोविंदा भले ही आज रेस से बाहर हैं, मगर उनके बेटे को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी हो रही है. आने वाले दिनों में इसका ऑफीशियल अनाउंसमेंट होगा. हाल में यशवर्द्धन ने अपना 26वां जन्मदिन मनाया है.

 

Nepotism: प्रेग्नेंट वाइफ को इस सुपरस्टार ने दिया धर्मेंद्र का फोटो; बेटा हुआ जवान, डेब्यू के लिए भर रहा उड़ान

Govinda Son Yashvardhan Ahuja: गोविंदा के बेटे यशवर्द्धन आहूजा ने इसी हफ्ते अपना 26वां जन्मदिन मनाया है. भले ही बॉलीवुड पर नेपोटिज्म के लाख आरोप लगें, लाखों लोग इसका विरोध करें, मगर हर सितारा चाहता है कि उसके बच्चे उसकी जगह लें. उसकी तरह सितारे बनें. गोविंदा के माता-पिता भी फिल्म इंडस्ट्री से थे और गोविंदा भी अपने बेटे को स्टार बनते देखना चाहते हैं. गोविंदा की बेटी टीना आहूजा कुछ साल पहले बॉलीवुड में किस्मत आजमा कर देख चुकी हैं, मगर उन्हें सफलता नहीं मिली. उम्मीद है कि 2023 या 2024 में यशवर्द्धन की डेब्यू फिल्म बॉक्स ऑफिस पर आ जाएगी. मुंबई में हाल में यशवर्द्धन ने अपना जन्मदिन मनाया, जिसमें उनके माता-पिता-बहन के साथ करीबी दोस्त शामिल हुए थे.

इसलिए हुई देरी
उल्लेखनीय है कि दो महीने पहले गोविंदा की पत्नी और यशवर्द्धन की मां सुनीता ने कहा था कि उनके बेटे को फिल्मों में उतारने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. उन्होंने कहा कि कोरोना में हुए लॉकडाउन के कारण यशवर्द्धन की लॉन्चिंग में देरी हुई. हम अच्छे प्रोडक्शन हाउस और अच्छी कहानी चाहते हैं क्योंकि यह उनकी पहली फिल्म होगी. फिल्मों में आने से पहले यशवर्द्धन ने बॉडी बनाने, एक्टिंग तथा डांस सीखने में अपना समय लगाया है. इसके बाद खबर आई कि यशवर्द्धन की पहली फिल्म का नाम होगा, आओ ट्विस्ट करें. इस फिल्म में वह कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की बेटी सौंदर्या के साथ लॉन्च होंगे. गोविंदा फिल्म के प्रोड्यूसर हैं और अभी निर्देशक का नाम सामने नहीं आया है.

सुनीता ने खोला राज
खैर, यशवर्द्धन ने पिछले साल दिसंबर में अपना पहला पब्लिक अपीयरेंस पिता गोविंदा के साथ किया था. जब वह टीवी पर इंडियन आइडल 13 में पहुंचे थे. पिता-पुत्र ने स्टेज पर गोरिया चुरा ना मेरा जिया... गाने पर डांस भी किया था. शो में धर्मेंद्र और गोविंदा की पत्नी भी मौजूद थीं. तब बातचीत के दौरान सुनीता ने सबके सामने राज खोला कि जब यशवर्द्धन उनके गर्भ में थे, तब गोविंदा ने उन्हें धर्मेंद्र की फोटो लाकर दी थी. सुनीता ने गोविंदा से शो में मजाक करते हुए कहा, ‘ची ची, आपको याद है जब मैं यश के साथ गर्भवती थी, तो आपने मुझे धरमजी की एक तस्वीर दी और मैंने आपको इतना अच्छा बेटा दिया. अब तो धरमजी को साक्षात देख लिया है, तो चलिए घर चलते हैं और दूसरी कोशिश करते हैं.’ सुनीता की इस बात पर सब जोरों से हंसे थे.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

Trending news