शूटिंग पर शराब पीकर पहुंच जाते थे Dharmendra, एक्ट्रेस के सामने खुली पोल तो किया कुछ ऐसा!
Advertisement
trendingNow11772547

शूटिंग पर शराब पीकर पहुंच जाते थे Dharmendra, एक्ट्रेस के सामने खुली पोल तो किया कुछ ऐसा!

Dharmendra Movies: किस्सा कुछ यूं है कि धर्मेंद्र शूटिंग के बाद अक्सर शराब पिया करते थे. एक्टर की यह शराब पार्टी सुबह तक चलती थी जिसके बाद शराब की बदबू छिपाने के लिए धरम पाजी एक ट्रिक अपनाते थे. 

शूटिंग पर शराब पीकर पहुंच जाते थे Dharmendra, एक्ट्रेस के सामने खुली पोल तो किया कुछ ऐसा!

Dharmendra Asha Parekh Movies: धर्मेंद्र (Dharmendra) का नाम फिल्म इंडस्ट्री के लिजेंड्री स्टार्स में शुमार होता है. एक्टर से जुड़े ढ़ेरों किस्से हैं जो आज भी सुने और सुनाए जाते हैं ऐसा ही एक किस्सा आज हम आपको सुनाने जा रहे हैं. यह किस्सा धर्मेंद्र और उनकी शराब पीने की आदत से जुड़ा हुआ है. असल में धर्मेंद्र एक समय जमकर शराब पीया करते थे, ऐसा कहते हैं कि एक्टर को अच्छा खाने और शराब पीने की आदत थी. जो किस्सा हम आपको सुनाने जा रहे हैं वो धर्मेंद्र और आशा पारेख (Asha Parekh) की फिल्म ‘आए दिन बहार के’ से जुड़ा हुआ है. किस्सा कुछ यूं है कि धर्मेंद्र इस फिल्म की शूटिंग के बाद अक्सर शराब पिया करते थे. एक्टर की यह शराब पार्टी सुबह तक चलती थी जिसके बाद शराब की बदबू छिपाने के लिए धरम पाजी एक ट्रिक अपनाते थे. 

शराब की बदबू छिपाने के लिए ये ट्रिक अपनाते थे धर्मेंद्र 

कहते हैं धर्मेंद्र शराब की बदबू छिपाने के लिए प्याज खाकर शूटिंग पर जाते थे. ऐसे में एक दिन जब वे आशा पारेख के साथ शूटिंग कर रहे थे तब एक्ट्रेस ने उनके मुंह से आ रही बदबू को लेकर शिकायत कर दी. इसके बाद धर्मेंद्र ने आशा जी को सब सच-सच बता दिया कि वे देर रात तक फिल्म के क्रू के साथ पार्टी करते हैं इस कारण उनके मुंह से शराब की बदबू आती है और इसे छिपाने के लिए वे प्याज खाते हैं. 

आशा पारेख को किया वादा निभाया 

खुद आशा पारेख ने एक शो के दौरान बताया था कि उन्होंने धर्मेंद्र को शराब से दूर रहने की नसीहत दी थी. वहीं, एक्टर ने भी वादा किया कि वे ‘आए दिन बहार के’ की शूटिंग के दौरान शराब नहीं पियेंगे और उन्होंने ऐसा ही किया भी था.

Trending news