Crime Series: दहला देगी औरतों के कपड़े पहनकर सोने वाले हत्यारे की कहानी, 18 कत्ल और 20 से ज्यादा रेप
Advertisement

Crime Series: दहला देगी औरतों के कपड़े पहनकर सोने वाले हत्यारे की कहानी, 18 कत्ल और 20 से ज्यादा रेप

Crime Documentary On Netflix: ओटीटी के साथ कंटेंट का रूप बदला है. अब लोग डॉक्युमेंट्री और डॉक्युसीरीज भी देख रहे हैं. लेकिन इसमें फिलहाल अव्वल नंबर क्राइम का है. नेटफ्लिक्स पर इस महीने ऐसी सीरीज आ रहा है, जो आपका दिल दहला देगी.

 

Crime Series: दहला देगी औरतों के कपड़े पहनकर सोने वाले हत्यारे की कहानी, 18 कत्ल और 20 से ज्यादा रेप

Crime In India: नेटफ्लिक्स पर क्राइम सीरीज इंडियन प्रीडेटर के तीन सीजन आ चुके हैं. चौथी कड़ी इसी महीने की 16 तारीख को रिलीज होने के लिए तैयार है. यह डॉक्यू सीरीज सत्य घटनाओं पर आधारित होती है और अक्सर सीरियल अपराधियों की कहानी को बयान करती है. ये ऐसे अपराधियों की कहानियां हैं, जिनका पता लगाने में पुलिस के पसीने छूट गए. हाल में इंडियन प्रीडेटर के चौथे सीजन का ट्रेलर रिलीज हुआ है. इस बार की कहानी है, बीस्ट ऑफ बेंगलुरू. इसका ट्रेलर धीरे-धीरे सुर्खियां बटोर रहा है. इस सीरीज की पहली तीन कहानियां थीं, द बुचर ऑफ दिल्ली, द डायरी ऑफ अ सीरियल किलर और मर्डर इन कोर्टरूम.

सिलसिलेवार खूंखार अपराधी
चौथे सीजन की कहानी साउथ इंडिया से है और इसका ट्रेलर रोंगटे खड़े कर देगा. इस सीजन में उमेश रेड्डी उर्फ बीए उमेश नाम के ऐसे सीरियल किलर की कहानी दिखाई जा रही है, जिसने 18 औरतों की हत्याएं की तथा 20 से ज्यादा का रेप किया. सेंट्रल रिजर्व पुलिस फोर्स में खुद एक कॉन्स्टेबल होकर भी उसने ये क्राइम किए. उस पर औरतों को मारकर भी उनके साथ रेप करने का आरोप लगा. जितने भी आरोप उमेश पर लगाए गए वह तो ऑफिशियल थे. लेकिन पुलिस उन अपराधों को पता नहीं लगा सकी, जिनकी शिकायत ही नहीं हुई थी. उमेश के कुछ अपराध ऐसे भी बताए जाते हैं, जिन्हें समाज में डर ना फैलने की वजह से ओपन नहीं किया गया.

खुला चौंकाने वाला राज
इंडियन प्रीडेटर सीजन 4 का ट्रेलर पिछले तीन सीजन से ज्यादा रोचक नजर आ रहा है. ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उमेश रेड्डी ने कर्नाटक ही नहीं, महाराष्ट्र तथा गुजरात में अपना डर फैलाया था. उसके कारण औरतें घर से बाहर निकलने में डरने लगी थी. लोगों ने अपने घरों में लोहे के मजबूत दरवाजे लगवा लिए थे ताकि वह किसी तरह घर में न आ जाए. वह अचानक से झाड़ियों से बाहर निकलता था और औरतों को खींचकर मार डालता था. लगातार क्राइम करते हुए उसने पुलिस की नाक में दम कर दिया. जब पुलिस उस तक पहुंची और घर की तलाशी ली तो हैरान रह गई. उसके घर में औरतों के कपड़ों की भरमार थी. उसमें रात में औरतों के कपड़े पहनकर सोने की अजीब आदत थी. जब वह गिरफ्तार हुआ तो उसने सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट यहां तक कि राष्ट्रपति तक के सामने दया याचिका दायर की, लेकिन सब रिजेक्ट कर दी गईं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

Trending news