इस कॉमेडियन की अमीरी के आगे Kapil Sharma भी भरते हैं पानी, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश!
Advertisement
trendingNow11731106

इस कॉमेडियन की अमीरी के आगे Kapil Sharma भी भरते हैं पानी, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश!

Brahmanandam Life Facts: ब्रह्मानंदम एक प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता और कॉमेडियन हैं. उनके पास सबसे ज्यादा स्क्रीन क्रेडिट का भी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है. 67 साल की उम्र तक, उन्होंने 1,000 से अधिक फिल्मों में काम किया है.

 इस कॉमेडियन की अमीरी के आगे Kapil Sharma भी भरते हैं पानी, नेटवर्थ जानकर उड़ जाएंगे होश!

Brahmanandam Networth: अक्सर यह माना जाता है कि कॉमेडियन फिल्म इंडस्ट्री में एक्टर्स जितना नहीं कमाते हैं. हालांकि, कई कॉमेडियनों ने यह धारणा गलत साबित की है. वैसे हैरानी की बात यह है कि भारत के सबसे अमीर कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma), जॉनी लीवर (Johny Lever),परेश रावल (Paresh Rawal) या राजपाल यादव (Rajpal Yadav) नहीं हैं. इंडियन सिनेमा में साउथ सिनेमा के कॉमेडियन ब्रह्मानंदम (Brahmanandam) सबसे अमीर हैं.

ब्रह्मानंदम एक प्रसिद्ध तेलुगु अभिनेता और कॉमेडियन हैं. उनके पास सबसे ज्यादा स्क्रीन क्रेडिट का भी गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड है. 67 साल की उम्र तक, उन्होंने 1,000 से अधिक फिल्मों में काम किया है.फिल्मों में अपने योगदान के लिए उन्हें 2009 में पद्म श्री भी दिया गया था.

fallback

490 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं

रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रह्मानंदम की नेटवर्थ करीब 490 करोड़ रुपये आंकी गई है, जबकि उनकी मंथली इनकम 2 करोड़ रुपये से ज्यादा है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के लिए 1 से 2 करोड़ रुपये और ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए 1 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. ब्रह्मानंदम के पास Audi R8, Audi Q7 और एक काली लक्ज़री Mercedes-Benz जैसी लग्जरी कारें हैं. इसके अलावा वह हैदराबाद के पॉश एरिया जुबली हिल्स स्थित एक बंगले के मालिक हैं.

fallback

कपिल शर्मा भी रह गए पीछे
आइए अब कुछ अन्य एक्टर-कॉमेडियन्स की कुल संपत्ति पर एक नज़र डालते हैं. परेश रावल ने हेरा फेरी और फिर हेरा फेरी फिल्मों में अपनी कॉमेडी से लोकप्रियता हासिल की है. फिलहाल परेश रावल की कुल संपत्ति करीब 93 करोड़ रुपए बताई जाती है. दूसरी ओर, कपिल शर्मा के पास लगभग 300 करोड़ रुपये की संपत्ति है.

90 के दशक की हिंदी फिल्मों में अपने यादगार अभिनय के लिए जाने जाने वाले लोकप्रिय कॉमेडियन और अभिनेता जॉनी लीवर की दर्शकों के बीच अपार लोकप्रियता बनी हुई है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी कुल संपत्ति 225 करोड़ रुपये है. चुप चुप के, भूल भुलैया और भूल भुलैया 2 जैसी फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने वाले राजपाल यादव 50 करोड़ रुपये की संपत्ति के मालिक हैं.

Trending news