Aryan Khan Business: डायरेक्टर से पहले आर्यन बने बिजनेसमैन, फिल्म से पहले बेचेंगे वोद्का; फिर कपड़े और...
Advertisement

Aryan Khan Business: डायरेक्टर से पहले आर्यन बने बिजनेसमैन, फिल्म से पहले बेचेंगे वोद्का; फिर कपड़े और...

Aryan Khan Script: आर्यन खान ने अपनी पहली स्क्रिप्ट फाइनल कर ली है और जल्द ही बतौर निर्देशक कैमरे के पीछे नजर आएंगे. अभी यह बात ठीक से फैली भी नहीं कि शाहरुख खान के बेटे से जुड़ी खबर सुर्खियां बटोर रही है कि वह फिल्म से पहले खुद को एक बिजनेसमैन के रूप में जमाने के लिए कमर कस चुके हैं.

 

Aryan Khan Business: डायरेक्टर से पहले आर्यन बने बिजनेसमैन, फिल्म से पहले बेचेंगे वोद्का; फिर कपड़े और...

Shah Rukh Khan Films In 2023: हाल में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने सोशल मीडिया में अपनी पहली स्क्रिप्ट तैयार होने की घोषणा की थी. तब यही चर्चा थी कि सिनेमा उनका पैशन है और वह एक्टिंग के बजाय निर्देशन में उतर रहे हैं. लेकिन अब पता चला है कि निर्देशक बनने से पहले आर्यन बिजनेसमैन बन गए हैं और इससे पहले कि दर्शक उनकी फिल्म या वेबसीरीज देखें, आर्यन उन्हें अपनी कंपनी के प्रोडक्ट बेचेंगे. खबर है कि आर्यन खान अपने दो दोस्तों के बनाई कंपनी डियेवोल (जिसका अंग्रेजी अर्थ है डेविल) ब्रांड के तहत भारत में लक्जरी लाइफ स्टाइल से जुड़ी चीजें लॉन्च करने जा रहे हैं. मीडिया में आई खबरों मे कहा गया है कि यह कंपनी सबसे पहले एक बेवरेज कंपनी के साथ मिलकर अपने ब्रांड नेम से वोद्का लॉन्च कर रही है.

बिजनेस पार्टनर यूरोप में
वोग इंडिया की खबर में कहा गया है कि इसके बाद आर्यन और उनकी कंपनी मार्च 2023 में अपनी क्लोदिंग लाइन लाएगी और इसके लिए एक वेबसाइट लॉन्च की जाएगी. धीरे-धीरे कंपनी अपना कारोबार इंडिया में बढ़ाएगी. वोग इंडिया से बातचीत में आर्यन ने कहा कि हमारा परिवार जिन चीजों के प्रति जुनून महसूस करता है, हम उसी कारोबार में उतरते हैं. मेरी मां प्रोड्यूसर हैं, लेकिन वह इंटीरियर डिजाइनिंग पसंद करती हैं. उन्होंने खुद को कामयाब इंटीरियर डिजाइनर के रूप में स्थापित किया है. मेरे पिता एक्टर हैं, लेकिन उनकी एक वीएफएक्स कंपनी, एक प्रोडक्शन कंपनी भी है. हम सबको खेलों से प्यार है और करीब 10 साल पहले हम इस मैदान भी उतरे. आर्यन की कंपनी में बिजनेस पार्टनर यूरोप से हैं. एक हैं बंटी सिंह और दूसरी हैं, लैटी ब्लागोयेवा.

पांच साल से तैयारी
यह कंपनी आने वाले समय में लक्जरी प्रोडक्ट्स का उत्पादन करके भारत में उतारेगी. बेवरेज कंपनी के साथ वोद्का के बाद व्हिस्की और रम भी मार्केट में उतारी जाएगी. बताया जा रहा है कि आर्यन, बंटी और लैटी पिछले पांच साल से इस कंपनी की रूपरेखा पर काम कर रह थे. 2023 शाहरुख खान के पूरे परिवार के लिए खास होने जा रहा है. खुद शाहरुख की तीन फिल्में, पठान-जवान-डंकी बॉक्स ऑफिस पर आएंगी. आर्यन बिजनेस के साथ स्क्रीन पर भी दस्तक देंगे और अपने निर्देशन में पहला प्रोजेक्ट शुरू करेंगे. शाहरुख की बेटी सुहाना भी अगले साल फिल्म आर्ची से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi, अब किसी और की जरूरत नहीं

 

Trending news