Nepotism In Bollywood: एक के बाद एक फ्लॉप दी एक्ट्रेस ने, लेकिन फिर भी इतनी सारी फिल्में हैं हाथ में
Advertisement

Nepotism In Bollywood: एक के बाद एक फ्लॉप दी एक्ट्रेस ने, लेकिन फिर भी इतनी सारी फिल्में हैं हाथ में

Ananya Pandey Films: चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे बीते कुछ वर्षों से लगातार फिल्मों में आ रही हैं, लेकिन उन्हें कोई बड़ी सफलता हाथ नहीं लगी. इंडस्ट्री के बाहर से आने वाले एक्टर एक फिल्म के बाद दूसरी फिल्म के लिए स्ट्रगल करते हैं. परंतु अनन्या को फ्लॉप फिल्मों के बावजूद लगातार काम मिल रहा है.

 

Nepotism In Bollywood: एक के बाद एक फ्लॉप दी एक्ट्रेस ने, लेकिन फिर भी इतनी सारी फिल्में हैं हाथ में

Ananya Pandey Upcoming Films: बॉलीवुड में नेपोटिज्म की बातें हवा में नहीं होती. बाहर से आए एक्टर को फिल्म पाने में खून-पसीना एक करना पड़ता है. उस पर फिल्म मिल जाए, तो बड़ी बात. फिर इस एक्टर की फिल्म आती है और नहीं चलती, तो वह नए सिरे से स्ट्रगल पड़ता है. लेकिन स्टार-किड्स के साथ ऐसा नहीं होता. बॉलीवुड में उनके माता-पिता के प्रभाव, जान-पहचान, रिश्तेदारी की वजह से उन्हें लगातार मौके मिलते हैं. अनन्या पांडे को फिलहाल इसका पूरा फायदा मिल रहा है. 2019 में फ्लॉप फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से शुरुआत करने के बावजूद पति पत्नी और वो, खाली पीली, गहराइयां और लाइगर जैसी फिल्में उन्हें मिलीं. इनका बॉक्स ऑफिस हाल सब जानते हैं. गहराइयां और लाइगर में तो उनकी काफी आलोचना भी हुई. इसके बावजूद अनन्या के पास फिल्मों की कमी नहीं है.

फिल्में और वेबसीरीज
अनन्या के पास इस समय तीन फिल्में और एक वेबसीरीज हैं, जिनके बारें में खबरों लिखा जा चुका है. जबकि खुद अनन्या का कहना है जल्द ही उनके तीन और बड़े प्रोजेक्ट घोषित होने को तैयार हैं. अनन्या को इंडस्ट्री के निर्माता-निर्देशकों का जबर्दस्त सपोर्ट मिल रहा है. खबर है कि बीते वीकेंड में उन्होंने निर्देशक विक्रमादित्य मोटवानी की फिल्म की शूटिंग बिना शोर-शराबे के शुरू कर दी. फिल्म का टाइटल फिलहाल कंट्रोल रखा गया है और इसमें विहान समत उनके अपोजिट नजर आएंगे. अनन्या की इस साल ड्रीम गर्ल 2 आनी है, जिसमें आयुष्मा खुराना उनके साथ हैं. जबकि एक अन्य फिल्म है, खो गए हम कहां. फरहान अख्तर और जोया अख्तर की इस फिल्म में सिद्धांत चतुर्वेदी और गौरव आदर्श भी हैं.

कॉल मी बे से नई शुरुआत
फिल्मों के साथ अनन्या ओटीटी पर भी काम कर रही हैं. करण जौहर के धर्माटिक एंटरटेनमेंट बैनर तले बन रही वेब सीरीज कॉल मी बे में अनन्या नजर आएंगी. यह वेब सीरीज अमेजन प्राइम पर 2023 के सेकेंड हाफ में रिलीज होगी. अनन्या अपने करियर के शुरुआती दौर में हैं और उनकी बहन भी जल्दी ही फिल्मों में लॉन्च होने वाली हैं. इतना साफ है कि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बावजूद बॉलीवुड में उनके करियर पर कोई फर्क नहीं पड़ा है और उन्हें अंदर से लगातार सपोर्ट मिल रहा है. जो फिल्में सामने हैं, इनके अलावा भी जल्द ही उनके कुछ और प्रोजेक्ट अनाउंस होने हैं. हाल में अनन्या ने एक बातचीत में कहा कि मेरी करीब तीन बड़ी फिल्में और फाइनल हैं, लेकिन मैं चाहती हूं कि उनका अनाउंसमेंट निर्माता ही करें.

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news