विनोद खन्ना से शादी करना चाहती थीं सैफ की पहली बीवी, इस वजह से बिगड़ी बात!
Advertisement

विनोद खन्ना से शादी करना चाहती थीं सैफ की पहली बीवी, इस वजह से बिगड़ी बात!

Amrita Singh Vinod Khanna Break Up: फिल्म 'बंटवारा' की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के नजदीक आ गईं थीं. अमृता सिंह, विनोद खन्ना से शादी भी करना चाहती थीं.

विनोद खन्ना से शादी करना चाहती थीं सैफ की पहली बीवी, इस वजह से बिगड़ी बात!

Amrita Singh Vinod Khanna Affair: अमृता सिंह (Amrita Singh) 90 के दौर की बड़ी स्टार थीं. अमृता ने अपने समय की कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था जिनमें - मर्द, आईना, चमेली की शादी, वारिस, सनी, खुदगर्ज, बंटवारा, ललकार आदि शामिल हैं. फिल्मों के साथ ही अमृता सिंह अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी खूब सुर्खियों में रहीं थीं. असल में एक समय अमृता का अफेयर अपनी पहली ही फिल्म बेताब के हीरो सनी देओल (Sunny Deol) के साथ था. हालांकि, ये अफेयर अपने अंजाम तक नहीं पहुंच पाया था क्योंकि सनी पाजी पहले से ही शादीशुदा थे. 

क्रिकेटर रवि शास्त्री से होते-होते रह गई थी शादी 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अमृता सिंह का नाम एक समय रवि शास्त्री (Ravi Shastri) के साथ भी लिया जाता था. कहते हैं कि यह दोनों सीरियस रिलेशन में थे और इनके फैंस को भी इस बात का इंतजार था कि जल्द ये दोनों शादी कर लेंगे. हालांकि, शादी से पहले रवि शास्त्री ने अमृता सिंह के सामने एक शर्त रख दी थी. शर्त ये थी कि शादी के बाद अमृता सिंह फिल्मों में काम नहीं करेंगी. हालांकि, अमृता को ये शर्त मंजूर नहीं थी जिसके चलते रवि शास्त्री के साथ उनका रिश्ता टूट गया था. 

विनोद खन्ना से करना चाही शादी लेकिन मां नहीं मानीं 

इसके बाद फिल्म 'बंटवारा' की शूटिंग के दौरान अमृता सिंह एक्टर विनोद खन्ना (Vinod Khanna) के नजदीक आ गईं थीं. अमृता सिंह, विनोद खन्ना से शादी भी करना चाहती थीं हालांकि, एक्टर पहले से ही शादीशुदा थे ऊपर से उम्र में भी अमृता से बड़े थे. यही वजह रही कि अमृता सिंह की मां इस शादी के लिए तैयार नहीं हुईं थीं. बताते चलें कि अमृता सिंह ने साल 1991 में सैफ आली खान से शादी की थी वहीं, 2004 में दोनों का तलाक हो गया था.

Trending news